बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

बच्चे के हाथ से मां ने छीना मोबाइल, गुस्से में दे मारा बैट! वीडियो वायरल

बच्चे के हाथ से मां ने छीना मोबाइल, गुस्से में दे मारा बैट! वीडियो वायरल

Viral Video Of Kid: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटे बच्चे ने अपनी मां के ऊपर बैट से हमला कर दिया। इसके बाद वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग ने शेयर किया है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक बच्चा स्कूल यूनिफार्म में पहने हुए हैं और पलंग पर बैठकर मोबाइल चला रहा है। वो गेम खेलने में बिजी था। तभी उसकी मां रूम के अंदर आती और डांटकर मोबाइल हाथ से छिन लेती है।

बच्चा कुछ देर तक पलंग पर बैठा रहता है। बाद में उठकर बाहर जाता है और एक बल्ला लेकर अंदर आता है और खाना खा रही मां पर बैट से हमला कर देता है। कई लोग वीडियो को लेकर तरह-तरह के दावे कर रहे हैं। कुछ लोगों का मानना है की वीडियो फेक है।  कुछ लोगों का ये भी कहना है ये वीडियो एडिट किया गया है। जो बिल्कुल सच बात है।

वायरल वीडियो असली नहीं स्क्रिप्टेड है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा कि बल्ले की चोट के बाद महिला बेसुध होकर जमीन पर गिर जाती है और बच्चा उसके हाथ से मोबाइल निकालकर चलाने लगता है। सबसे पहले तो ये साफ कर दें कि वायरल वीडियो असली नहीं, बल्कि स्क्रिप्टेड है लेकिन खतरा असली है, गंभीर है। 

Editor's Picks