बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UP News: पुलिस टीम बचाओ-बचाओ चिल्लाती रही और ग्रामीण पीटते रहे, 40 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

UP News: पुलिस टीम बचाओ-बचाओ चिल्लाती रही और ग्रामीण पीटते रहे, 40 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिस पुलिस पर लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी होती है आज वही पुलिस लोगों के बीच फंस गई। बागपत पुलिस टीम को लोग डंडों से पीटते रहे पुलिस वाले बचाव बचाव चिल्लाते रहे। लेकिन दबंगों ने पुलिस वालों के पिटाई के साथ-साथ गाड़ी में भी तोड़फोड़ की।


दरअसल रमल स्थित बूढ़पुर गांव में देर रात चोर की पिटाई की सूचना पर पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया और पथराव भी कर दिया ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की इस हमले में कई पुलिस वाले गंभीर रूप से घायल हो गए रमाला थाने में तैनात एसआई श्याम सिंह ने बताया कि गांव के चौकीदार अरविंद ने देर रात पुलिस को सूचना दी कि गांव के लोग एक चोर को पड़कर उसकी पिटाई कर रहे हैं साथ ही उसकी बाइक को भी तोड़फोड़ दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को ग्रामीणों से छुड़ाने का प्रयास किया जिसके बाद ग्रामीण भड़क गए और देखते ही देखते ग्रामीण और पुलिस वालों में हाथा पाई शुरू हो गई मामला इतना बढ़ गया कि ग्रामीणों ने पुलिस वालों को ही जमकर पीट दिया पुलिस वाले बचाव बचाव चिल्लाते रहे।


बूढ़पुर में पुलिस पर हमला होने के बाद वहां भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गई और चोर को पड़कर वापस ले आई इसके बाद महिला दानिशा के घर में चोरी करने के मामले में भी पुलिस ने कार्रवाई की दानिशा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कर समीर निवासी किशनपुर बरल को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। पुलिस से हुई मारपीट के आरोप में पुलिस ने 40 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है रमाला थाने में दी तहरीर में एसआई श्याम सिंह ने बताया कि उग्र भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया चारों तरफ से पत्र होने पर उन्होंने भाग कर अपनी जान बचाई कई मकानों के दरवाजे खटखटाकर अंदर जाकर बचने का प्रयास किया लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला अगर गांव से ना भागते तो ग्रामीणों की भीड़ उन्हें मार देती बता दे मामले में पुलिस ने जिस महिला के घर में चोरी हुई उसे भी आरोपी बना लिया है प्रधान सचिन, आसिफ, अयूब, कायम, असगर, हकीम, इरफान, फारूक, मुन्ना, जमील, मोमिना, हमीर, सागर, मकान मालिक महिला दानिशा और 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Editor's Picks