बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News - जमुई में उत्पाद विभाग की टीम ने ऑटो पर लोड भारी मात्रा में शराब किया बरामद, मौके से तस्कर को किया गिरफ्तार

Bihar News - जमुई में उत्पाद विभाग की टीम ने जांच के दौरान ऑटो पर रखे रद्दी कार्टून के नीचे छुपाकर रखे गए 42 पेटी में 1008 बोतल यानि 378 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया और एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया।

1008 बोतल शराब बरामद
1008 बोतल शराब बरामद- फोटो : सुमित

Bihar News - जमुई में उत्पाद विभाग के सचिव और समाहर्त्ता के निर्देश पर विभिन्न चेक पोस्टों पर की जा रही जांच के दौरान उत्पाद विभाग की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। एसआई धर्मवीर कुमार के नेतृत्व में गठित टीम में शामिल एएसआई रौशन कुमार ने बुधवार की दोपहर करीब 12:30 बजे डुमरी चेकपोस्ट से स्कैनर मशीन की सहायता से एक ऑटो वाहन को भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ जब्त किया है। साथ ही एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान बेगूसराय जिले के सरौंजा गांव निवासी मो. आशिफ के रूप में हुई है। उत्पाद विभाग की इस कार्रवाई से शराब तस्करों के बीच दहशत फैली हुई है।

 इस मामले के संदर्भ में उत्पाद अधीक्षक सुभाष कुमार ने बताया कि विभाग के सचिव और समाहर्ता के निर्देश पर शराब के विरुद्ध गठित टीम द्वारा डुमरी चेकपोस्ट पर स्कैनर मशीन से रद्दी कार्टून लदा एक ऑटो वाहन ट्रक की जांच की गई। जांच के दौरान ऑटो पर रखे रद्दी कार्टून के नीचे छुपाकर रखे गए 42 पेटी में 1008 बोतल यानि 378 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया और एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया। 

उन्होंने बताया कि शराब झारखंड के देवघर से बेगूसराय ले जाई जा रही थी। फिलहाल गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ की जा रही है। शराब के विरुद्ध लगातार छपेमारी अभियान जारी है


जमुई से सुमित की रिपोर्ट 

Editor's Picks