बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आंध्र प्रदेश में पूर्व प्रेमी ने 11वीं कक्षा की छात्रा को किया आग के हवाले, जिंदगी और मौत के बीच झूल रही लड़की

आंध्र प्रदेश के कडप्पा जिले में 11वीं कक्षा की छात्रा को उसके पूर्व प्रेमी ने आग लगा दी। लड़की की हालत गंभीर है और पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

आंध्र प्रदेश में पूर्व प्रेमी ने 11वीं कक्षा की छात्रा को किया आग के हवाले, जिंदगी और मौत के बीच झूल रही लड़की

Andhra Pradesh crime news: आंध्र प्रदेश के कडप्पा जिले के बडवेल शहर में शनिवार को एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई, जहां 11वीं कक्षा की छात्रा को उसके पूर्व प्रेमी ने कथित रूप से आग के हवाले कर दिया। पीड़िता की हालत गंभीर है। हादसे के बाद पीड़िता जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। वहीं पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


आरोपी ने पेट्रोल डालकर लड़की को जलाया

घटना बडवेल शहर के पास सेंचुरी प्लाईवुड फैक्ट्री के पास हुई, जहां आरोपी विग्नेश ने पेट्रोल डालकर पीड़िता को आग के हवाले कर दिया। पुलिस के अनुसार, पीड़िता और विग्नेश बचपन से दोस्त थे। हालांकि, हाल ही में विग्नेश ने किसी और लड़की से शादी कर ली थी, लेकिन वह अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ भी रिश्ता बनाए रखना चाहता था।


शनिवार को विग्नेश ने पीड़िता को फोन करके मिलने का दबाव डाला और न मिलने पर खुद को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी। पीड़िता ने मुलाकात के लिए हामी भरी दी और अपने कॉलेज से एक ऑटोरिक्शा में बैठकर विग्नेश से मिलने चली गई। कुछ दूरी के बाद विग्नेश भी उस ऑटोरिक्शा में सवार हो गया।


आग लगाने की घटना

दोनों बडवेल से करीब 10 किलोमीटर दूर एक सुनसान जगह पहुंचे, जहां दोनों के बीच किसी विषय पर झगड़ा हुआ। इसके बाद विग्नेश ने पीड़िता पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। उसकी चीखें सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे किसानों ने दौड़कर आग बुझाई, लेकिन तब तक पीड़िता गंभीर रूप से जल चुकी थी।


पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग पीड़िता को बडवेल के अस्पताल ले गए, जहां से उसे कडप्पा के राजीव गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में स्थानांतरित किया गया। कडप्पा के पुलिस अधीक्षक हर्षवर्द्धन ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए चार विशेष टीमों का गठन किया गया है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता और आरोपी एक ही इलाके से थे और बचपन से एक-दूसरे को जानते थे।


मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू का हस्तक्षेप

घटना को गंभीरता से लेते हुए आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। मुख्यमंत्री ने पीड़िता के इलाज के लिए सर्वोत्तम चिकित्सा सुविधाएं सुनिश्चित करने का आदेश भी दिया है।

Editor's Picks