बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटे की जिंदगी की भीख मांगते रह गए मां-बाप, दरिंदों ने एक भी नहीं सुनी, लात-घूसों से मारकर उतारा मौत के घाट

बेटे की जिंदगी की भीख मांगते रह गए मां-बाप, दरिंदों ने एक भी नहीं सुनी, लात-घूसों से मारकर उतारा मौत के घाट

Mumbai Road Rage: मुंबई के मलाड इलाके में रोड रेज की एक घटना में लोगों के एक समूह ने 27 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। शनिवार, 12 अक्टूबर को डिंडोशी में ओवरटेकिंग को लेकर हुए विवाद के बाद जब आकाश मेन नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी गई, तब वह अपने माता-पिता के साथ था।

यह घटना तब घटी जब एक वाहन के दूसरे वाहन से आगे निकलने के बाद तीखी बहस हिंसक झड़प में बदल गई। आकाश कथित तौर पर दशहरे पर एक नई कार खरीदने के लिए निकले थे, जब मलाड रेलवे स्टेशन के पास एक ऑटो-रिक्शा ने उनके वाहन को ओवरटेक किया, जिसके परिणामस्वरूप चालक के साथ तीखी बहस हुई। मामला तेजी से बिगड़ गया और ऑटो-रिक्शा चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर आकाश पर हमला कर दिया, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं।


घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें आकाश पर हमला किया जा रहा है, जबकि उसकी मां उसे बचाने की कोशिश कर रही है। फुटेज में वह उसके ऊपर लेटी हुई दिखाई दे रही है। उसे हमलावरों से बचाने की कोशिश कर रही है, जबकि उसके पिता उन्हें रोकने की गुहार लगा रहे हैं। पुलिस ने आरोपी ऑटो-रिक्शा चालक और तीन अन्य के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की संबंधित धाराओं के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है। मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मामले की आगे की जांच जारी है.

Editor's Picks