बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

BOLLYWOOD NEWS - फिर धमाल मचाएगी पवन सिंह और राजकुमार राव की जोड़ी, 'आई नहीं' के बाद अब 'चुम्मा' गाने में साथ आएंगे नजर

BOLLYWOOD NEWS - फिर धमाल मचाएगी पवन सिंह और राजकुमार राव की जोड़ी, 'आई नहीं' के बाद अब 'चुम्मा' गाने में साथ आएंगे नजर

PATNA : स्त्री 2 में 'आई नहीं' गाने से धमाल मचाने के बाद भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और राजकुमार राव की जोड़ी फिर नजर आने वाली है। राजकुमार की आनेवाली फिल्म विक्की-विद्या का वो वाला वीडियो का नया गाना 'चुम्मा'  आज रिलीज होनेवाला है। इस गाने को आवाज को आवाज पवन सिंह ने दी है। पवन सिंह ने जैसे ही सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी, फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। 

राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। फिल्म में उनकी जोड़ी तृप्ति डिमरी के साथ है।  ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हैफिल्म का ट्रेलर पहले ही दिखा चुके हैं. वहीं इसके बाद फिल्म के दो गाने ‘मेरे महबूब’ और ‘मुश्किल है’ रिलीज हो चुके हैं। वहीं अब तीसरा गाना रिलीज होगा

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की एक खबर की मानें तो जो तीसरा गाना आने वाला है वो एक एनर्जेटिक बीट सॉन्ग है. सेट से एक वीडियो भी सामने आया, जिसे देखने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि तीसरे गाने में राजकुमार राव के साथ पवन सिंह भी दिखने वाले हैं. वीडियो में दोनों जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। मेकर्स की पूरी उम्मीद है कि स्त्री 2 में आई नहीं गाने ने हिन्दी भाषी राज्यों में जैसा धमाल मचाया और फिल्म की सफलता में बड़ी भूमिका निभाई, वही कमाल पवन सिंह के नए गाने से भी फिल्म को होगा।  

‘विकी विद्या को वो वाला वीडियो’ एक कॉमेडी फिल्म है, राज शांडिल्य ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है, जो इससे पहले आयुष्मान के साध ड्रिमगर्ल जैसी फिल्म बना चुके हैं।  अब गाने के रिलीज होने के बाद मालूम पड़ेगा कि पवन सिंह ने सिर्फ गाने को आवाज दी है या फिर वो वीडियो में भी दिखते हैं. ‘स्त्री 2’ के गाने को उन्होंने सिर्फ गाया था. वो वीडियो में नहीं थे.


Editor's Picks