बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गौरव तनेजा ने शादी के अलगाव की अफवाहों को दिया विराम , पत्नी रितु राठी के साथ साझा की तस्वीर

फ्लाइंग बीस्ट के नाम से मशहूर गौरव तनेजा ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी रितु राठी के साथ एक तस्वीर साझा कर अपनी शादी के अलगाव की अफवाहों पर विराम लगा दिया।

गौरव तनेजा ने शादी के अलगाव की अफवाहों को दिया विराम

Gaurav Taneja Social media post: गौरव तनेजा, जिन्हें फ्लाइंग बीस्ट के नाम से भी जाना जाता है, ने अपनी शादी को लेकर फैली अटकलों पर विराम लगा दिया है। हाल ही में, तनेजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी रितु राठी के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों कार में साथ नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी शादी से जुड़े अलगाव की अफवाहों को सीधे तौर पर खारिज कर दिया है।


शादी से जुड़ी अफवाहें कैसे शुरू हुईं?

गौरव तनेजा और रितु राठी की शादी से जुड़ी अफवाहें तब सामने आईं जब रितु को एक वीडियो में भजन मार्ग पर प्रेमानंद गोविंद शरण से आध्यात्मिक मार्गदर्शन लेते हुए देखा गया। इस वीडियो में रितु बेवफाई और अपनी दोनों बेटियों, कियारा और पीहू, की कस्टडी को लेकर चर्चा करती नजर आईं। इसके बाद, सोशल मीडिया पर अलगाव की अटकलें तेज हो गईं।


गौरव और रितु ने दोनों ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के जरिए स्वीकार किया कि उनकी शादी में चुनौतियां आई हैं, लेकिन उन्होंने नेटिज़न्स से गोपनीयता की मांग की।



गौरव तनेजा की पोस्ट और रिएक्शन

अपनी और रितु की साथ में तस्वीर शेयर करते हुए, गौरव तनेजा ने एक भावुक कैप्शन लिखा, जिसमें उन्होंने कहा: "जब तुम्हारे मां बाप ने तुम्हें अपने रिश्ते में नहीं घुसाया, खुश करने के लिए हमें कैसे घुसाया?" इस पोस्ट के जरिए उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि हर शादी में उतार-चढ़ाव होते हैं, और लोगों को इसमें हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए।


गौरव तनेजा की पोस्ट पर रिएक्शन

गौरव तनेजा की पोस्ट ने इंटरनेट पर धूम मचा दी, और कुछ ही घंटों में इसे चार लाख से अधिक लाइक्स मिले। कमेंट्स में प्रशंसकों ने राहत व्यक्त की और जोड़े को समर्थन दिया।एक यूजर ने लिखा: "आप दोनों को एक साथ देखकर बहुत खुशी हुई! अफवाहों पर ध्यान न दें।" दूसरे ने चुटकी लेते हुए कहा: "यह सब सिर्फ एक पीआर स्टंट है, है ना?" एक और प्रशंसक ने लिखा: "हर जोड़े को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ता है। मजबूत रहो, तुम लोग।" हालांकि, कुछ लोग पोस्ट की ईमानदारी पर सवाल उठा रहे थे और इसे डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश बता रहे थे। बावजूद इसके, ज्यादातर रिएक्शन उनके सपोर्ट में रहीं।


गौरव तनेजा के फॉलोअर  

गौरव तनेजा, जो कि एक पूर्व पायलट रह चुके हैं। अब वो एक फूल टाइम  कंटेंट क्रिएटर बन चुके हैं. उनके तीन लोकप्रिय यूट्यूब चैनल्स हैं: फ्लाइंग बीस्ट, फिट मसल टीवी, और रसभरी के पापा। उनके इंस्टाग्राम पर 3.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि रितु राठी के 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Editor's Picks