बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Watch: जब सलमान खान ने पीएम मोदी के सामने की बाबा सिद्दीकी की तारीफ, 10 साल पुराना वीडियो वायरल

Watch: जब सलमान खान ने पीएम मोदी के सामने की बाबा सिद्दीकी की तारीफ, 10 साल पुराना वीडियो वायरल

Baba siddique death news: एनसीपी नेता और बांद्रा पश्चिम सीट से पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी की शनिवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई. उनकी हत्या से राजनीतिक क्षेत्र और फिल्म उद्योग में शोक की लहर दौड़ गई।वह सलमान खान ही थे जिनके समर्थन से वह बांद्रा पश्चिम से विधायक बने। उनके निधन के बाद सलमान खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में पीएम मोदी के सामने सलमान को बांद्रा के लोगों से बाबा के लिए वोट करने की अपील करते देखा जा सकता है।

सलमान खान को वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है, "जो सबसे अच्छा आदमी है आपके निर्वाचन क्षेत्र के अंदर, आप उसके लिए वोट कीजिए" (आपको अपने निर्वाचन क्षेत्र के सबसे अच्छे आदमी को वोट देना चाहिए)। सलमान आगे कहते हैं, "आपके लिए सबसे अच्छा आदमी कौन है यहां" (यहां आपके लिए सबसे अच्छा आदमी कौन है)। भीड़ चिल्लाती है "मोदी"। सलमान आगे कहते हैं, "आपके लिए यहां बेस्ट मैन मोदी हैं, मेरी जो संसदीय क्षेत्र है बांद्रा, वहां पर बेस्ट मैन हैं बाबा सिद्दीकी और प्रिया दत्त" (आपके लिए यहां बेस्ट मैन हैं मोदी, लेकिन मेरे संसदीय क्षेत्र बांदा के लिए बेस्ट मैन हैं बाबा सिद्दीकी और प्रिया दत्त)।

सलमान और शाहरुख की दोस्ती करवाने में बाबा सिद्दीकी

सलमान भाई और बाबा सिद्दीकी के बीच हमेशा निजी रिश्ता रहा है। बाबा सिद्दीकी  वो शख्स थे जिनके लिए सलमान खान ने नरेंद्र मोदी के सामने लोगों से वोट करने की गुजारिश की थी। उन्होंने कहा कि "आपको मोदी साहब को वोट देना है, मुझे अपने लोगों को वोट देना है"। बता दें कि बाबा सिद्दीकी को सालों पहले एक क्लब में हुई मशहूर लड़ाई के बाद सलमान और शाहरुख खान के बीच सुलह कराने में भी अहम भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। बाबा ने दोनों को अपनी इफ्तार पार्टी में बुलाया और उनके बीच सुलह करवाने में मदद की थी। सके बाद इसकी एक तस्वीर वायरल हो गई। बाबा की इफ्तार पार्टी चकाचौंध और ग्लैमर से पार्टी थी। इस मौके पर पूरा बॉलीवुड उमड़ा। बाबा के बेटे जीशान सिद्दीकी वर्तमान में बांद्रा पश्चिम से विधायक हैं।


Editor's Picks