बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने किया करवा चौथ, बॉलीवुड सितारों ने दी शिरकत, शिल्पा शेट्टी ने शेयर की वीडियो

अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने अपने घर पर करवा चौथ उत्सव का आयोजन किया, जिसमें शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, महीप कपूर और अन्य बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं।

अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने किया करवा चौथ, बॉलीवुड सितारों ने दी शिरकत, शिल्पा शेट्टी ने शेयर की वीडियो
अनिल कपूर के घर पर करवा चौथ की धूम- फोटो : SOCIAL MEDIA

karva chauth celebration: अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने अपने घर पर करवा चौथ उत्सव का आयोजन किया, जिसमें शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, महीप कपूर और अन्य बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। बॉलीवुड के सितारों के लिए हर साल का करवा चौथ उत्सव एक भव्य और खास मौका होता है। इस बार भी, अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने अपने मुंबई स्थित घर पर इस उत्सव का आयोजन किया, जिसमें कई बड़े सितारे शामिल हुए।

शिल्पा शेट्टी ने साझा की उत्सव की झलक

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करवा चौथ के उत्सव की झलकियां साझा कीं, जिसमें वह अपनी दोस्तों मीरा राजपूत, रीमा कपूर, और अंतरा मारवाह के साथ पूजा करती नजर आईं। शिल्पा ने सुनीता कपूर का धन्यवाद करते हुए कहा,"इसे हमेशा से आयोजित करने के लिए धन्यवाद @kapoor.sunita। शिल्पा इस खास मौके पर लाल लहंगे और कुंदन ज्वैलरी में नजर आईं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपनी पोस्ट में बॉलीवुड के अन्य मेहमानों को भी शुभकामनाएं दीं।



रवीना टंडन और अन्य बॉलीवुड सितारों की शिरकत

रवीना टंडन ने भी करवा चौथ की कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ हंसी-मजाक करती दिखीं। उन्होंने अनारकली कुर्ता पहन रखा था, जो उनके साधारण लेकिन आकर्षक अंदाज को दर्शाता था। रवीना ने इस मौके पर मेहंदी लगवाते हुए वीडियो साझा किया और मोमबत्तियों की रोशनी में सजी मेज पर चूड़ियां सजाई हुई दिखाईं। इस समारोह में महीप कपूर, नीलम कोठारी, और भावना पांडे जैसे सितारे भी शामिल थे।


सोनम कपूर की मेहंदी की झलक

इससे पहले दिन में सोनम कपूर ने अपनी मेहंदी की एक झलक भी दिखाई, जिसमें एक कलाई पर उनके पति आनंद आहूजा का नाम और दूसरी कलाई पर उनके बेटे वायु का नाम लिखा हुआ था। यह छोटा लेकिन खास इशारा सोनम के लिए इस अवसर को और भी खास बनाता है।


Editor's Picks