बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो महिलाओं ने एक-दूसरे पर कर दिया मटकों से वार, वायरल वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे हंसी, देखें मजेदार क्लिप

वीडियो ने एक बार फिर दिखाया कि भारतीय समाज में छोटी-छोटी बातों पर भी किस तरह लड़ाई बढ़ जाती है, लेकिन सोशल मीडिया पर यह लोगों के लिए हंसी और मनोरंजन का जरिया बन गया है।

दो महिलाओं ने एक-दूसरे पर कर दिया मटकों से वार, वायरल वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे हंसी, देखें मजेदार क्लिप
स्टील के मटके से लड़ाई का वीडियो- फोटो : SOCIAL MEDIA

Women Fight With Steel Pots: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक अनोखा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो महिलाएं पानी भरने के दौरान मटकों का इस्तेमाल लड़ाई के हथियार के रूप में करती नजर आ रही हैं। यह वीडियो काफी चर्चा में है और यूजर्स इसे देखकर जमकर मजे ले रहे हैं।


मटका युद्ध की अनोखी घटना

वीडियो में दो महिलाएं, जो पानी भरने आई थीं। किसी बात पर आपस में बहस करने लगती हैं। बहस इतनी बढ़ जाती है कि वे एक-दूसरे पर स्टील के मटके से हमला करने लगती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि नीली साड़ी पहने महिला अपने मटके से इतनी जोरदार वार करती है कि दूसरी महिला के हाथ से मटका छूट जाता है। इसके बाद नीली साड़ी वाली महिला लगातार हमला करती रहती है और अंत में दूसरी महिला को गिरा देती है। वीडियो केवल 9 सेकंड का है, लेकिन यह मटका युद्ध सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।




यूजर्स की मजेदार प्रतिक्रियाएं

वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी उतनी ही दिलचस्प हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, "यह सच में एक बेहतर लड़ाई है, जिसे अच्छे हथियारों के साथ लड़ा जा रहा है।" वहीं, एक और यूजर ने इसे "बर्तन के साथ टनाटन" कहा। कुछ लोग इस लड़ाई की तुलना बाहुबली फिल्म के एक्शन सीन से भी कर रहे हैं।


वायरल वीडियो और सोशल मीडिया

यह वीडियो X (पूर्व में ट्विटर) पर @gharkekalesh द्वारा पोस्ट किया गया है और इसे 22,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। इसके अलावा, सैकड़ों लाइक्स और कमेंट्स भी मिल चुके हैं, जहां लोग इस अनोखी लड़ाई का जमकर मजा ले रहे हैं।

Editor's Picks