नए रेल रैक प्वाइंट को देखने पहुंचे डीआरएम, बताया कब तक होगा अररिया-गलगलिया रेल लाइन का निर्माण कार्य

नए रेल रैक प्वाइंट को देखने पहुंचे डीआरएम, बताया कब तक होगा अररिया-गलगलिया रेल लाइन का निर्माण कार्य

ARARIA : कटिहार मंडल रेल के डीआरएम शुभेन्दु कुमार चौधरी ने अररिया रेलवे स्टेशन सहित अररिया-गलगलिया नई रेल लाइन के निर्माणाधीन कार्यों का अधिकारियो के साथ जायजा लिया और अधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए।अररिया रेलवे स्टेशन पर रैंक प्वाइंट की कमी को देखते हुए अधिकारियों को सात दिन के अंदर रैक प्वाइंट कम्प्लीट करने का निर्देश दिया। इसके अलावे सुरक्षा और सफाई व्यवस्था का भी डीआरएम ने जायजा लेते हुए अधिकारियों को विशेष हिदायत दी।

रेलवे में नहीं  होता गलत निर्माण

निरीक्षण के दौरान अररिया रेलवे स्टेशन पर बन रहे नए कमरे के निर्माण की गुणवत्ता पर उठ रहे सवालों को लेकर डीआरएम ने साफ कर दिया यह निर्माण रेलवे द्वारा किया जा रहा है। इसका स्टैंडर्ड दूसरे निर्माण की तुलना में बहुत बेहतर होता है। इसमें किसी तरह की लापरवाही नहीं बरती जाती है। डीआरएम ने बताया कि रेलवे द्वारा कराया गया कोई भी निर्माण सालों तक चलता हैं। इसे कोई नुकसान नहीं होता है। 

डीआरएम ने अररिया-गलगलिया रेल लाइन में नये रेलवे स्टेशन रहमतपुर का भी जायजा लिया और चल रहे निर्माण काम मे तेजी लाने का निर्देश दिया। DRM ने बताया कि इस रेल लाइन को 2024 तक पूरा होने की संभावना है। जिसके बाद जल्द ही इस रूट पर ट्रेनों की आवाजाही शुरू कर दी जाएगी।



Find Us on Facebook

Trending News