शराब पकड़ने गयी पुलिस टीम पर लोगों ने किया हमला, महिलाओं और पुरुषों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़कर पीटा

शराब पकड़ने गयी पुलिस टीम पर लोगों ने किया हमला, महिलाओं और पुरुषों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़कर पीटा

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले के बोचहाँ थाना क्षेत्र में बीते 14 फरवरी को रोसी गांव में पुलिस द्वारा शराब को लेकर छापेमारी की जा रही थी. इसी दौरान स्थानीय लोगों द्वारा शराब माफिया को बचाने के लिए पुलिस टीम पर हमला कर दिया ग.या पुलिस ने अपनी आत्मरक्षा में लाठी भांजी. 

इस दौरान स्थानीय कई लोगों को चोटे आई हैं. पुलिस की पिटाई से घायल छह महिला और एक पुरुष इलाज के लिए जिले के श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती है. भर्ती महिलाओं को गंभीर चोट लगी है. इस मामले को लेकर सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह से पूछे जाने पर बताया कि पुलिस द्वारा शराब को लेकर छापेमारी की जा रही थी. 

इसी दौरान स्थानीय कुछ लोगों द्वारा गलत मैसेज लोगों को दी गई. जिस पर लोग पुलिस के खिलाफ उग्र हो गए और पत्थरबाजी शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस को थोड़ी सख्ती बरतनी पड़ी थी. इस घटना में 5 पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे. पूरे प्रकरण में मामला दर्ज किया गया है. 

उन्होंने कहा की दोषी लोग बख्शे नहीं जाएंगे. वही इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती लोगों का कहना है कि पुलिस द्वारा घर में घुसकर जमकर पिटाई की गई थी. महिलाएं और युवतियों  को जमकर पीटा गया था. घटना में जो लोग शामिल थे. वह सभी भाग गए. सिर्फ महिलाएं और लड़कियों को टारगेट कर पुलिस ने पिटाई की है. 

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News