साइबर अपराधियों ने एटीएम से उड़ा डाला 80 हजार, न्याय के लिए पीड़ित भटक रहा है इस थाना से उस थाना

साइबर अपराधियों ने एटीएम से उड़ा डाला 80 हजार, न्याय के लिए पीड़ित भटक रहा है इस थाना से उस थाना

PATNA : राजधानी पटना में एक शख्स के बैंक खाता से फर्जी तरीके से पैसे निकालने का मामला सामने आया है। वहीं इस मामले में पीड़ित की मदद करने की जगह पुलिस द्वारा फटकार लगाते हुए केस लेने से मना कर दिया गया है। पीड़ित अब इस थाने से उस थाने का चक्कर लगा रहा है। 

दरअसल पाटलीपुत्रा थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी निवासी धीरेन्द्र कुमार नामक व्यक्ति के बैंक खाता से अवैध तरीके से 80 हजार रुपये की निकासी कर ली गई। जब धीरेन्द्र इस मामले की रपट लिखाने थाने पहुंचा तो उसे घटना जिस थाना क्षेत्र में हुई है इसका हवाला देते हुए वहां भेज दिया गया। जब पीड़ित घटना से संबंधित थाने में मामला दर्ज कराने पहुंचा तो वहां से फिर उसे पाटलीपुत्र थाना भेज दिया गया। 

इस बावत पीड़ित धीरेन्द्र कुमार ने बताया कि शुक्रवार की देर रात उसके मोबाईल पर दो बार 40-40 हजार रुपये निकाले जाने का मैसेज आया। जब वह इस मामले की शिकायत दर्ज कराने पाटलीपुत्र थाने पहुंचा तो उससे कहा गया कि पैसे की निकासी गांधी मैदान थाना क्षेत्र स्थित एटीएम से हुई है। ऐसे में शिकायत गांधी मैदान थामा में दर्ज होगी। 

धीरेन्द्र का कहना है जब वह गांधी मैदान थाना पहुंचा तो वहां उससे कहा गया कि आप पाटलीपुत्र थाना क्षेत्र के निवासी से वहां मामला दर्ज कराए। जब वह फिर पाटलीपुत्र थाना पहुंचा तो वहां उसके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए बाहर निकाल दिया गया। वहीं उसे दोबारा नहीं आने की धमकी दी गई। 

पीड़ित का कहना है कि तीन दिनों से थाने का चक्कर लगाते-लगाते आज उसने सिटी एसपी से इस संबंध में शिकायत की, लेकिन वहां से भी उसे न्याय नहीं मिला। अब तो ऐसा लगता है कि इस थाने से उस थाने का चक्कर लगाने से बेहतर है कि जान ही दे दूं। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News