सामने आया हत्यारा : सुजीत हत्याकांड के आरोपी 43 दिन बाद जारी किया कबूलनामा वीडियो, कहा मैंने मारा सुजीत मेहता को और कारण भी बताया

सामने आया हत्यारा : सुजीत हत्याकांड के आरोपी 43 दिन बाद जारी किया कबूलनामा वीडियो, कहा मैंने मारा सुजीत मेहता को और कारण भी बताया

औरंगाबाद के अम्बा में हुई बहुचर्चित सुजीत मेहता हत्याकांड के 43 दिन बाद एक सनसनीखेज कबुलनामा प्रकाश में आया है, जो बेहद चर्चा में है। कबुलनामें के रूप में जारी वीडियो में एक शख्स ने हत्या की जिम्मेवारी ली है। वीडियो में उसने कहा है कि यह झारखंड के कुणाल सिंह की हत्या का बदला है। वीडियो में उसने कहा है कि सुजीत ने कुणाल को मारा था। इसलिए मैंने उसकी हत्या की है। कुणाल की हत्या में शामिल बाकी लोग भी मेरी नजर में हैं। मैं उन्हें भी नहीं छोड़ूंगा। वीडियो जारी करनेवाले शख्स ने अपना नाम शुभम सिंह बताया है।   

डेहरी में भी की थी हत्या

वीडियो में उसने कहा है कि मैं शुभम सिंह, मैंने ही सुजीत मेहता को गोली मारी क्योंकि सुजीत मेहता ने कुणाल सिंह के बहनोई को गोली मारी थी। इसमें उनकी हत्या हो गई। डेहरी पाली रोड सुजीत के चंदू को भी मैंने मारा था। क्योंकि, कुणाल सिंह को चंदु ने गोली मारी थी। इसमें वो कहता था कि मैंने मारा है शॉट। कहा है कि कुणाल सिंह के प्रतिशोध में ही मैने चंदू को मारा। कुणाल सिंह गिरोह का संचालक मैं शुभम सिंह। कुणाल सिंह की हत्या में जो-जो लोग शामिल होंगे, उन सब पर मेरी निगाह है। कुणाल सिंह का शुभचिंतक मैं शुभम सिंह। इस कबुलनामा वीडियो के सामने आते ही पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई है।

 इस वीडियो के आधार पर पुलिस ने उस शख्स की गिरफ्तारी के लिए दबिश तेज कर दी है। इस बारे में एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस को वीडियो मिला है। छानबीन की जा रही है। शीघ्र ही वीडियो जारी करने वाला शख्स को गिरफ्तार लिया जाएगा। उससे पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

43 दिन पहले 5 अगस्त को हुई थी सुजीत मेहता की हत्या-अंबा थाना क्षेत्र के दधपा बिग

हा निवासी सुजीत मेहता की हत्या 5 अगस्त को शाम में हुई थी। अपराधियों ने सुजीत को 7 गोली मारी थी। जबकि उसके दोस्त चंदन को दो गोली लगी थी। मामले में सुजीत मेहता की पत्नी सुमन कुमारी ने अम्बा थाना में केस दर्ज कराया था। केस में अम्बा थाना के हड़िया गांव निवासी आकाश कुमार सिंह, चुन्ना सिंह और चंदौत ढोंगरा गांव निवासी नंद किशोर को आरोपी बनाया गया था। 5 आरोपियों की हो चुकी है गिरफ्तारी-इस मामले में पुलिस कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। फिलहाल पुलिस अभी पांच और अपराधियों की तलाश में है। 

हत्याकांड के बहाने जातीय उन्माद भड़काने की साजिश-सुजीत मेहता हत्याकांड के बाद से जिले में सोशल मीडिया पर जातीय उन्माद फैलाया जा रहा है। लाइव के जरिए एक दूसरे के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की जा रही है। एक खास जति के लोगो का सुजीत मेहता हत्याकांड के विरोध में जिला मुख्यालय में बड़ा प्रदर्शन भी हो चुका है। इस प्रदर्शन के बाद एक और खास जाति के लोग नबीनगर में विरोध प्रदर्शन कर चुके है। दोनो ही प्रदर्शनों में निशाने पर इस मामले को लेकर एक दूसरे की प्रतिद्वंदी बन गई दो खास जाति और इन जातियों के कुछ चर्चित लोग ही है।

Find Us on Facebook

Trending News