पटना के किराना व्यवसायी से 1.80 लाख की लूट, विरोध करने पर मारी गोली

पटना के किराना व्यवसायी से 1.80 लाख की लूट, विरोध करने पर मारी गोली

PATNA : पटना के एक किराना व्यवसायी से बेखौफ अपराधियो ने 1.80 लाख रुपये लूट लिए वहीं  उसे गोली भी मार दी। घायल व्यवसायी को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।   

घटना के संबंध में बताया गया है कि वैशाली जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र स्थित पहाड़पुर पश्चिमी पंचायत के एकरसिया मठ के पास बुधवार को पटना के फतुहा थाना क्षेत्र निवासी किराना व्यवसायी को गोली मारकर अपराधियों ने एक लाख 80 हजार रुपये लूट लिए। 

दिनदहाड़े लूट के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने व्यवसायी विद्या प्रसाद के बाएं पैर में भी गोली मार दी। आनन-फानन में आसपास के लोग व्यवसायी को लेकर पीएचसी पहुंचे, जहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। .

फतुहा निवासी फौदारी प्रसाद के पुत्र व्यवसायी विद्या प्रसाद ने बताया कि उसकी किराने की होलसेल दुकान नटवर मोड़ में है। राघोपुर प्रखंड जुड़ावनपुर के दुकानदार उसके यहां से उधार किराना का सामान ले जाते हैं। 

वह अपने स्टाफ मंटू कुमार के साथ बकाया वसूलने जुड़ावनपुर पहुंचा था। पैसे वसूलने के बाद दोनों बाइक से एकरसिया मठ वाले रास्ते होकर फतुहा लौट रहे थे। इसी बीच एकरसिया मठ के पास पहले से दो अपराधी काले रंग की पल्सर बाइक सड़क किनारे लगाकर खड़े थे। दोनों ने उसे बाइक रोकने का इशारा किया। उसने अपनी बाइक रोक दी, तभी एक अपराधी ने उसके ऊपर पिस्टल तान दी तथा दूसरे ने बैग में रखे एक लाख 80 हजार रुपये छीन लिए। 

भागने से पहले अपराधी ने उनके बाएं पैर में गोली मार दी। 

Find Us on Facebook

Trending News