बाहुबली अनंत सिंह को 1अगस्त को 11 बजे तक पुलिस के सामने होना होगा हाजिर...पढ़िए पूरी खबर

बाहुबली अनंत सिंह को 1अगस्त को 11 बजे तक पुलिस के सामने होना होगा हाजिर...पढ़िए पूरी खबर

पटनाः बड़ी खबर पटना से आ रही है जहां मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह का वॉयस टेस्ट होगा।इसके लिए 1 अगस्त की तारीख तय की गई है। उस दिन खुद विधायक को दिन के 11 बजे सरदार पटेल भवन में फएसएल दफ्तर जाकर आवाज का टेस्ट देना होगा। इसको लेकर उनके पटना स्थित आवास पर पंडारक पुलिस की तरफ से नोटिस चस्पा कर दिया गया है. आवाज की जांच होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। 

देखिए नोटिस में क्या लिखा है...

क्या था मामला

पंडारक में बीते 14 जुलाई को पुलिस ने भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की हत्या के इरादे से पंडारक पहुंचे तीन अपराधियों को हथियार के साथ धर दबोचा गया था। उन अपराधियों ने पूछताछ में कई लोगों के नाम बताए हैं। जिसमे एक नाम मोकामा विधायक अनंत सिंह का भी है, पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अनंत सिंह के खिलाफ पुख्ता सबूत मिल गए है. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

गिरफ्तार अपराधियों ने अनंत सिंह का सीधे तौर पर नाम लिया हैं वहीं वायरल ऑडियो को प्रथम दृष्टा में सही पाया गया हैं । पटना की एसएसपी गरिमा मलिक और पुलिस मुख्यालय के वरीय पुलिस अधिकारी सबूतों की समीक्षा कर रही हैं । राजनीति गलियारे में जहां इसकी चर्चा जोरों पर हैं वहीं विधायक अनंत सिंह और इनके समर्थक मौन हैं ।

Find Us on Facebook

Trending News