तहसीलदार के घर से मिले 1 करोड़ रुपये कैश, ACB ने तहसीदार समेत तीन को किया गिऱफ्तार

तहसीलदार के घर से मिले 1 करोड़ रुपये कैश, ACB ने तहसीदार समेत तीन को किया गिऱफ्तार

NEWS4NATION DESK : ऐंटी करप्शन ब्यूरो ने छापेमारी कर एक तहसीलदार के घर से 1 करोड़ रुपये कैश बरामद किये है। वहीं इस मामले में तहसीलदार, एक ग्राम राजस्व सहायक और दो रियल एस्टेट कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। मामला तेलांगना की राजधानी हैदराबाद की है। 

बताया जा रहा है कि एसीबी ने शुक्रवार को हैदराबाद के एएस राव नगर में छापेमारी की, जिसमें एक तहसीलदार के घर से 1 करोड़ रुपये कैश बरामद हुआ। इस मामले में तहसीलादर के साथ-साथ एक ग्राम सेवक सहायक और दो रियल स्टटे कारोबारी को गिरफ्तार किया। इनके पास से जमीन के कई कागजात बरामद किये गये है।

गिरफ्तार किए गए लोगों में कीसारा के तहसीलदार ई बलराजू नागाराजू, ग्राम राजस्व सहायक बी साईराज और रियल स्टेट कारोबारी श्रीनाथ के साथ के अंजी रेड्डी भी शामिल हैं। एक अधिकारी के अनुसार दोनों रियल एस्टेट कारोबारी तहसीलदार को जमीन के लिए घूस दे रहे थे। तहसीलदार के अलवल स्थित घर पर भी छापेमारी की जा रही है। एसीबी इस मामले में अन्य राजस्व अधिकारियों की भूमिका की भी जांच कर रही है। एसीबी को पता चला है कि इस मामले में दो करोड़ रुपये की घूस मांगी गई थी।

जानकारी के मुताबिक, जिस जमीन के कागजात जब्त किए गए हैं, उसको लेकर दो प्राइवेट पार्टी के बीच मालिकाना हक का विवाद चल रहा है। स्थानीय अदालत ने इस मामले में राजस्व अधिकारियों को समस्या का हल निकालने के निर्देश दिए थे।
 
 
 

Find Us on Facebook

Trending News