गोपालगंज जिले में 1 करोड़ रुपये का शराब बरामद, 3 गिरफ्तार

गोपालगंज जिले में 1 करोड़ रुपये का शराब बरामद, 3 गिरफ्तार

GOPALGANJ : जिले की पुलिस को शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने एक दिन में तकरीबन 1 करोड़ रुपये की शराब बरामद की है। वहीं इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

प्रभारी एसपी विनय तिवारी ने बताया कि सूचना मिल रही थी कि जिले में बड़े पैमाने पर शराब की तस्करी हो रही है। इसी को लेकर जिले में दो दिनों से एस ड्राइव चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में कुचायकोट के जलालपुर चेकपोस्ट पर यूपी सीमा से आने वाले सभी वाहनों की गहन तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान पुलिस ने दो ट्रक, एक पिकअप और एक लग्जरी कार से भारी मात्रा में शराब जब्त किया गया। एक दिन में शराब की यह बरामदगी बिहार में रिकॉर्ड बरामदगी है।
 
 विनय तिवारी ने बताया किएक ट्रक यूपी से बिहार आ रहा था, जिसमें 7800 बोतल विदेशी शराब बरामद मिला जबकि दूसरे ट्रक से करीब 4747 लीटर शराब जब्त किया गया है। यह ट्रक हरियाणा से बिहार आ रहा था। इसके अलावा एक पिकअप वैन जब्त किया गया है। जिसमे 13 सौ लीटर शराब है। और एक टाटा कार से 140 लीटर शराब बरामद किया गया है। इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार धंधेबाजो से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

गोपालगंज से नीरज पांडेय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News