एटीएम हेराफेरी कर उड़ाए 1 लाख 35 हजार, भाई की शादी की शॉपिंग कर रही महिला हुई फर्जीवाड़े का शिकार

एटीएम हेराफेरी कर उड़ाए 1 लाख 35 हजार, भाई की शादी की शॉपिंग कर रही महिला हुई फर्जीवाड़े का शिकार

नवादा. फर्जीवाड़े का शिकार हुई एक महिला को एक झटके में 1.35 लाख रुपए का झटका लग गया. नवादा नगर के प्रसाद बिगहा मोहल्ला स्थित एक एटीएम से कार्ड बदल कर बदमाशों ने 1 लाख 35 हजार रुपये उड़ा लिया. इस बाबत केंदुआ गांव की कुमारी देवी ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

पीड़िता ने बताया कि उसके भाई लव कुमार की शादी 27 अप्रैल को है. शादी की तैयारियों को लेकर प्रसाद बिगहा स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम से गुरुवार की देर शाम वह रुपये निकालने गई थी. उसी दौरान एटीएम से एक युवक बाहर निकल रहा था जैसे ही हम अंदर गए युवक तुरंत अंदर आया. महिला ने बताया कि अचानक हमारी मदद करने की बात कह कर एटीएम की हेराफेरी कर युवक एटीएम कार्ड लेकर फरार हो गया. 

 इस बीच महिला को कुछ समझ में नहीं आया और काफी कोशिश के बाद भी राशि की निकासी नहीं हो पाई. महिला का कार्ड झांसा देकर बदल लिया गया था. कुछ देर बाद महिला के मोबाइल पर 1 लाख 35 हजार रुपये की निकासी का मैसेज आया. मैसेज देखते ही महिला का होश उड़ गया। 

महिला ने थाने में आकर अपनी आपबीती सुनाई और नगर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. इस मामले पर प्रभारी थाना अध्यक्ष कपेंद्र सिंह ने कहा है कि आवेदन के आलोक में मामले की जांच की जा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News