तिहाड़ जेल में बंद पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन पर 1 और आरोप गठित

तिहाड़ जेल में बंद पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन पर 1 और आरोप गठित

NEWS4NATION DESK : तिहाड़ जेल में बंद राजद के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन पर एक और आरोप गठित हो गया है। यह मामला जेल के अंदर मारपीट व जानलेवा हमला से जुड़ा है। इस मामले में पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन सहित 15 अभियुक्तों के खिलाफ सीवान जेल के अंदर बने स्पेशल कोर्ट ने आरोप गठित किया है। 

कोर्ट सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जेल के अंदर मारपीट व जानलेवा मामले में शहाबुद्दीन, दिलीप राम, वीरेंद्र सिंह, रुस्तम खान, साबिर मियां सहित 15 लोग आरोपित हैं। जेल के अंदर बने स्पेशल कोर्ट में शहाबुद्दीन से जुड़े तीन मामलों की शुक्रवार को सुनवाई की गई। तीनों मामले सेशन से जुड़े थे। .

एडीजे वन विनोद कुमार शुक्ला के विशेष कोर्ट में इस मामले के अलावा विश्वनाथ चौधरी अपहरण कांड व एक क्रिमिनल अपील के मामले की भी सुनवाई की गई। हालांकि अभियोजन का पक्ष रखने के लिए राज्य सरकार द्वारा प्राधिकृत पटना के वकील जयप्रकाश सिंह शुक्रवार को भी सुनवाई में भाग नहीं ले सके। चुनाव को लेकर सुरक्षा गार्ड वापस लेने के चलते वे सुनवाई में नहीं पहुंच रहे हैं। 

अभियोजन पक्ष की तरफ से स्पेशल पीपी रघुवर सिंह व रामराज प्रसाद और बचाव पक्ष की तरफ से मो. मोबिन मौजूद थे। शहाबुद्दीन से जुड़े मामलों की सुनवाई सप्ताह में तीन दिन गुरुवार, शुक्रवार व शनिवार को होती है। इस तरह अब पूर्व सांसद से जुड़े मामलों की सुनवाई अगले सप्ताह होगी।

Find Us on Facebook

Trending News