बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News : 10 और 11 साल के बच्चों की हैवानियत, 5 साल की मासूम से किया गैंगरेप

Bihar Crime News : 10 और 11 साल के बच्चों की हैवानियत, 5 साल की मासूम से किया गैंगरेप

सिवान : कहते हैं हैवानों की उम्र नहीं होती ये खबर इस बात पुष्टि करती है बिहार के सिवान से एक दिल दहला देने वाला मामल सामने आ रहा है जहां सिवान से 5 साल की मासूम से गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. हैरान करने वाली बात ये है की गैंगरेप करने वाले के उम्र महेज 10 और 11 साल है.आप को बता दें 11 साल का आरोपी सिवान का ही रहने वाला है, जबकि 10 साल का दूसरा आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है.

वह अपने नाना के घर रहने आया था.बता दें कि पीड़ित बच्ची के पिता के थाने में एफआईआर दर्ज करवाने के बाद 11 साल के आरोपी के परिजनों ने उसे कहीं दूसरे शहर में शिफ्ट कर दिया था. जबकि दूसरे आरोपी को उसके रिश्तेदारों ने वापस उत्तर प्रदेश में उसके घर भेज दिया. 

पुलिस ने जब सख्ती दिखाई तब 11 साल के आरोपी के परिजनों ने उसे पुलिस के सामने पेश किया. जिसके बाद उसका मेडिकल करवाया गया और कोर्ट में पेश किया गया. बता दें कि पुलिस ने पीड़ित बच्ची के खून से सने कपड़े को भी फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है.पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने दूसरे आरोपी के रिश्तेदारों से उसे पेश करने के लिए कहा है. कोर्ट के निर्देश के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. इस वारदात के बाद लोगों में बहुत आक्रोश दिख रहा है. 

Suggested News