10 हजार सीडीआर खंगाले जाने के बाद भी पुलिस के सामने एक ही सवाल - कहां गए चावल व्यावसायी बंधु

10 हजार सीडीआर खंगाले जाने के बाद भी पुलिस के सामने एक ही सवाल - कहां गए चावल व्यावसायी बंधु

पटना। लगभग एक माह पहले गायब चावल व्यावसायी बंधु की तलाश पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बनती नजर आ रही है। दोनों भाइयों की तलाश में पुलिस ने सारे तरीके आजमा लिए, लेकिन उनके बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका है। यहां तक कि दोनों भाइयों के गायब होने से जुड़े सीसीटीवी के 10 हजार सीडीआर को खंगाल डाला है, लेकिन वहां भी पुलिस को निराशा हाथ लगी है। अब पुलिस के सामने एक ही सवाल है कि दोनों भाई कहां गायब हो गए।

पिछले साल 8 दिसंबर के पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के नगवां से रहस्यमयी ढंग से चावल का व्यापार करनेवाले  बंधु राकेश कुमार गुप्ता व अमित कुमार  गायब हो गए थे। पहले यह माना गया कि दोनों का फिरौती के लिए अपहरण किया गया है, लेकिन अब तक की जांच में न तो पुलिस को इस बात का कोई सबूत मिला है, न ही परिजनों को पैसे के लिए कोई कॉल आया। इसके साथ ही जिस तरह से दोनों भाई अपनी गाड़ी में जाते नजर आए पुलिस उन एंगलों पर भी जांच कर चुकी है, लेकिन यहां भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। अब तक पुलिस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। 

पुलिस पर बढ़ रहा है दबाब

जिस तरह से दोनों भाई गायब हुए हैं और उनकी तलाश में पुलिस अब तक नाकाम रही है, उसे देखते हुए पटना पुलिस पर सवाल उठने लगे हैं। साथ ही पुलिस पर राजनीतिक दवाब बना हुआ है। विपक्ष के नेता लगातार दोनों भाइयों की तलाश की मांग कर रही है, वहीं राइस मिलर्स के द्वारा भी अब आंदोलन करने के मूड में नजर आ रही है। वहीं पुलिस पटना सहित राज्य के कई जिलों में छापेमारी कर चुकी है। 


Find Us on Facebook

Trending News