गोपालगंज में ट्रैक्टर पर लदा 10 लाख का अंग्रेजी शराब बरामद, उत्पाद विभाग की टीम ने तस्कर को किया गिरफ्तार

गोपालगंज में ट्रैक्टर पर लदा 10 लाख का अंग्रेजी शराब बरामद, उत्पाद विभाग की टीम ने तस्कर को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : जिले में उत्पाद विभाग के टीम ने छापामारी कर भारी मात्रा में अंगेजी शराब बरामद किया है। वही इस मामले में पुलिस ने एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। ताजा मामला विशम्भरपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया का है। जहाँ शराब तस्कर जैविक खाद के बीच में लाखों रुपए की शराब रखकर ले जा रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग ने ट्रैक्टर सहित जैविक खाद और करीब एक सौ कार्टन अंग्रेजी शराब को जब्त किया है। जब्त की गई शराब की कीमत करीब 10 लाख रुपए आंकी गई है। 

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश की सीमा से सटे तरैया सुजान बाजार से तस्करों के द्वारा ट्रैक्टर पर सैकड़ों कार्टन अंग्रेजी शराब को छुपाकर जैविक खाद की आड़ में तस्करी की जा रही है। इसी सूचना के बाद उत्पाद विभाग की टीम ने विशंभरपुर थाना क्षेत्र के दियारा इलाका में सर्च ऑपरेशन चलाया। इस सर्च ऑपरेशन के दौरान यूपी की तरफ से आ रहे एक ट्रैक्टर की तलाशी ली गई। उस ट्रैक्टर पर जैविक खाद लदा हुआ था। उत्पाद विभाग की टीम ने जब जैविक खाद के अंदर गहराई से तलाशी की तो देखा की जैविक खाद के अंदर एक सौ कार्टन अंग्रेजी शराब छुपाकर रखा गया था। 

इस मामले में उत्पाद विभाग की टीम ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर का नाम विकास कुमार है। वह यूपी के तमकुही जीरो माइल्स का रहने वाला है। उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि जब्त की गई शराब की कीमत करीब 10 लाख रुपए है। पुलिस तस्कर से पूछताछ में जुटी है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News