गया : दुकान से चोरों ने की 10 लाख के मोबाइल की चोरी, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

गया : दुकान से चोरों ने की 10 लाख के मोबाइल की चोरी, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

GAYA : ठंड का प्रकोप बढ़ते ही शहर के विभिन्न क्षेत्रों में चोरी की वारदातों में वृद्धि हो रही है. बीती रात शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र के  बाईपास के समीप स्थित आर एस इंटरप्राइजेज नामक मोबाइल दुकान में बीती रात करीब 12:30 बजे चोरों ने अपना हाथ साफ कर लिया. दुकानदार भोला कुमार ने बताया कि ओप्पो, सैमसंग, वीभो के अलावे कई ब्रांड के मोबाइल  थे, जिसे चोर शटर में लगे ताला को काटकर दुकान में घुसे और 10 लाख के करीब मूल्य के मोबाइल लेकर चंपत हो गए. 

इस संदर्भ में गया के सिटी डीएसपी राज कुमार साह ने बताया कि चोरी की वारदातें हुई है और सीसीटीवी फुटेज में चोरों का चेहरा आया है. जिसे शिनाख्त किया जा रहा है. जल्द ही चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोरों की गिरफ्तारी सुनिश्चित हो जाएगी. 

बताते चले की राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुछ दिन पहले अधिकारीयों के समीक्षा बैठक किया था. जिसमे अधिकारीयों को कानून व्यवस्था दुरुस्त करने का निर्देश दिया गया था. इस निर्देश के बाद पुलिस मुख्यालय भी हरकत में आया था. मुख्यालय की ओर से जिला के अधिकारीयों को रात्रि गश्ती का निर्देश दिया गया था. वहीँ बाद में कहा गया की अब एडीजी भी जिलों में जाकर अपराध की समीक्षा करेंगे. इसके बावजूद बिहार में अपराध पर अंकुश लगाना मुश्किल हो रहा है. आये दिन अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News