सुपौल में अपराधी बेख़ौफ़, दो घरों से की दस लाख के सामानों की चोरी

सुपौल में अपराधी बेख़ौफ़, दो घरों से की दस लाख के सामानों की चोरी

SUPAUL : पिपरा थाना क्षेत्र के निर्मली पंचायत स्थित वार्ड 6 में चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया है. बताया जा रहा है की गजेंद्र सिंह एवं सुरेंद्र सिंह उर्फ पप्पू सिंह के घर में सोमवार की रात चोरों ने करीब लाखों रुपए के  जेवरात सहित अन्य सामान गायब कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार निर्मली वार्ड नंबर 6 निवासी सुरेंद्र सिंह उर्फ पप्पू सिंह के घर को चोरों ने पहला निशाना बनाया. 

चोरों ने घर के अन्दर जाकर ट्रंक में लगा ताला तोड़ दिया. इसके बाद वीआईपी तोड़कर सारा जेवरात सहित अन्य सामान चोरी कर लिया. गृह स्वामी सुरेंद्र सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने बताया कि चोर 7 लाख रूपये का सोने के जेवर,चेन, अंगूठी सहित कई सामान चोर चुरा कर ले गए. वही सुरेंद्र सिंह के बाद चोर गजेंद्र सिंह के घर में गए. उसके बाद ट्रंक को तोड़ा और उसमें रखा कीमती साड़ी एवं सोने का जेवर चोरों ने चुरा लिया. 

गृह स्वामी गजेंद्र सिंह ने बताया कि कीमती साड़ी सहित 3 लाख लाख के सोने का जेवर एवं ₹15 हजार नगद चोरों ने चुरा लिया. चोरी की घटना के बारे में गृहस्वामी को भनक तक नहीं लगा. 

सुबह जगने पर उन्हें घटना के बारे में जानकारी मिली. उसके बाद पिपरा थाने को इस घटना के बारे में सूचना दी गई. पिपरा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचने के बाद घटना की सारी जानकारी ली. साथ ही  सुरेंद्र सिंह और पप्पू सिंह एवं गजेंद्र सिंह को आवेदन देने को कहा. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News