10 लाख नौकरी देने के वादे पर जदयू का हमला, कहा- आपके पिता जी नौकरी के एवज में कितनों की घर-जमीन लिखवाए, जरा इसकी भी जानकारी तो दीजिए

10 लाख नौकरी देने के वादे पर जदयू का हमला, कहा- आपके पिता जी नौकरी के एवज में कितनों की घर-जमीन लिखवाए, जरा इसकी भी जानकारी तो दीजिए

पटना... जदयू नेता व पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि बिहार की जनता को यह भी बताइए कि बिना कुछ किए धरे इतना अगाध संपत्ति का मालिक कैसे बन बैठे। किस तिकड़म बाजी के सहारे इतना संपत्ति अर्जित किए। संपत्ति सृजन का ऐसा कौन सा फार्मूला हाथ लगा जरा सार्वजनिक तो कीजिए। ताकि बिहार के युवा इसका लाभ ले सकें। 

इतना ही नहीं नीरज कुमार ट्वीट करते हुए यह भी लिखते हैं कि 10 लाख की नौकरी का शिगूफा छोड़ना बंद कीजिए, आपके पिताजी ने तो नौकरी के एवज में घर जमीन लिखवाया है, कहीं यह दिवास्वप्न तो आप भी नहीं दिखा रहे।

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने राजद के नए घोषणा पत्र में 10 लाख नौकरी देने का वादा किया है। तेजस्वी यादव अपनी चुनावी जनसभाओं में लगातार नीतीश सरकार पर अटैक कर रहे हैं। रोजगार के मुद्दे पर उन्होंने कई दफा नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि आप 15 साल से सत्ता में हैं। राज्य में 52 प्रतिशत युवाओं की जनसंख्या है। बताइए कि आखिर आपने कितने लोगों को रोजगार दिया है। 

बता दें कि चुनावी घोषाणाओं में जब से तेजस्वी की ओर से 10 लाख युवाओं को नौकरी देने की बात आई, तब से ही सत्ता पक्ष के नेता विपक्ष पर हमलावर हो गई थी। इसके बाद लगातार उनसे ये सवाल पूछे दिए जा रहे थे कि ये नौकरियां कैसे देंगे। इतना ही नहीं इसके इतर बीजेपी ने भी 19 लाख रोजगार देने की बात कह डाली। इसके बाद से चुनाव में अब सबसे बड़ा मुद्दा युवाओं को रोजगार देने की हो गया है। अब देखना ये है कि चुनाव के बाद राजनीतिक दलों की ओर से किए गए वादे कितने सही साबित होते हैं। 



Find Us on Facebook

Trending News