बिहार के 10 सांसदों को संसद की कमेटियों में किया गया सेट, जानिए किन-किन सांसदों को मिली जगह

बिहार के 10 सांसदों को संसद की कमेटियों में किया गया सेट, जानिए किन-किन सांसदों को मिली जगह

NEWS4NATION DESK  : बिहार के 10 सांसदों को लोकसभा सचिवालय ने विभिन्न कमेटियों के सदस्यों के तौर पर नामित कर दिया है। लोकसभा सचिवालय ने कमेटियों के सदस्यों के नाम को घोषित कर दिया है। बता दें कि बिहार के 10 सांसदों को विभिन्न कमेटियों में जगह दी गई है। 

सबसे बड़ी बात यह है की राजद कोटे से राज्यसभा सांसद और राजद सुप्रीमो की बड़ी बेटी मिसा भारती को भी कमेटी में जगह दी गई है। डॉ. मीसा भारती को महिला सशक्त कमेटी का सदस्य बनाया गया है। वही जदयू के राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर को वेतन एवं भत्ता कमेटी में जगह दी गई है।

कमेटी में जिन बिहारी सांसदों को जगह दी गई है वह दोनों सदनों से आते हैं। लोजपा के हाजीपुर सांसद पशुपति कुमार पारस को आश्वासन समिति का, लोजपा के ही खगड़िया से सांसद महबूब अली कैसर और भाजपा के मधुबनी से सांसद अशोक कुमार यादव को सदन के पटल पर रखे गए पत्रों की कमेटी में सदस्य बनाए गए हैं।

वहीं पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव को अधीनस्थ विधान संबंधी समिति और महाराजगंज से भाजपा के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को प्रिविलेज कमेटी में बतौर सदस्य जगह दिया गया है। जबकि जदयू के बांका से सांसद गिरधारी यादव को एथिक्स कमिटी में, सारण से भाजपा के सांसद राजीव प्रताप रूडी को नियमन कमेटी में सदस्य बनाया गया है। भाजपा के औरंगाबाद से सांसद सुशील कुमार सिंह को आवेदन कमेटी का सदस्य बनाया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News