नवादा में दो पक्षों में पत्थरबाजी के मामले में मोहम्मद कामरान समेत 10 लोग गिरफ्तार, 30 लोगों पर है FIR दर्ज

नवादा में दो पक्षों में पत्थरबाजी के मामले में मोहम्मद कामरान समेत 10 लोग गिरफ्तार, 30 लोगों पर है FIR दर्ज

नवादा. जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शाहपुर व गोड़धोवा गांव के बीच दो पक्षों में सोमवार को पत्थरबाजी हुई थी। इस घटना में दोनों तरफ से एक-एक व्यक्ति घायल हो गये। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और हालात पर काबू पाया। बाद में सदर एसडीएम उमेश कुमार भारती व एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद ने सिंचाई विभाग के भवन में दोनों पक्षों के लोगों के साथ बैठक की और शांति बनाये रखने की अपील की। मंगलवार को मामले में दोनों पक्ष के 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मामले में 30 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

बताया जाता है कि एक सप्ताह पूर्व बच्चों के बीच विवाद हुआ था। तब एक पक्ष ने मारपीट करने वाले लोगों को देख लिया था। सोमवार को जैसे ही मारपीट करने वाला किशोर दिखा तो दूसरे पक्ष के लोगों ने उसे पीट दिया। इसकी जानकारी मिलते ही दूसरे पक्ष के लोग मौके पर पहुंच गये। इसके बाद देखते ही देखते पत्थरबाजी शुरू हो गई। फिलहाल स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। इसके बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ छापामारी कर 10 लोगों को गिरफ्तार किया।

थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इस कड़ी में 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि गोरधोव गांव के रहने वाले खेरू यादव, धर्मेंद्र कुमार, विनय यादव, छोटू यादव, कौशल कुमार, शाहपुर के मोहम्मद कामरान, तस्लीम आलम, तबरेज आलम, मोहम्मद इम्तियाज आलम, सरफराज आलम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। बता दे कि अंचला अधिकारी के द्वारा 30 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Find Us on Facebook

Trending News