बगहा में नहर में डूबने से 10 वर्षीय बच्चे की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बगहा में नहर में डूबने से 10 वर्षीय बच्चे की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

BAGAHA : बगहा में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहाँ दस बर्षीय बच्चे की नहर में डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है की चिउटाहा थाना क्षेत्र के बरिअरवा निवासी शहजान मियां के 10 वर्षीय पुत्र समीर आलम का शव गुरुवार को दोन नहर में तैरता पाया गया. 

चिउटाहा थाना क्षेत्र में बेली बेलवा चौक के पास नहर में तैर रहे किशोर के शव को देखकर राहगीरों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद वहां जुटे लोगों ने शव को बाहर निकाला. शोर सुनकर किशोर के परिजन भी वहां पहुंच गए. जो बीते तीन दिन से उसे खोज - खोजकर बेहाल थे. मृतक के पिता शहजान मियां ने उसकी पहचान करने के बाद बिलखते हुए बताया कि तीन दिन पहले मछली मारने के लिए वह घर से बाहर निकला था. 

लेकिन इसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा. परिवार के सदस्य उसकी खोजबीन में जुटे थे. नहर में डूबने से उसकी मौत हो जाने की खबर मिलते ही परिजनों के चित्कार से माहौल गमगीन हो गया. 

उसकी मां राबेया खातून का सबसे बुरा हाल है. परिजनों ने बताया कि अपने चार - भाई बहनों में मृतक सबसे छोटा था. मृतक के पिता ने बताया कि नहर में डूबने से उसके पुत्र की मौत हुई है. लिहाजा उसे प्रशासन से कोई मतलब नहीं है. समाचार लिखे जाने तक शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए वह तैयार नहीं है. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News