बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में अपराधी बेख़ौफ़, एसपी कार्यालय से सौ मीटर की दूरी पर व्यवसायी से छीने 25 हज़ार रूपये

पूर्णिया में अपराधी बेख़ौफ़, एसपी कार्यालय से सौ मीटर की दूरी पर व्यवसायी से छीने 25 हज़ार रूपये

PURNEA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिला मुख्यालय में सामने आया है. बताया जा रहा है की समाहरणालय से महज 100 मीटर की दूरी पर अपराधियों ने एक शख्स से मारपीट कर 25 हजार रुपये छीन लिए. घटना शहर के अतिव्यस्त ट्रैफिक चौराहा आरo एनo साव चौक की है. जहाँ व्यवसायी कलामुद्दीन से काले रंग की बुलेट पर आये तीन अपराधियों ने मारपीट कर 25 हजार रुपया छीन लिया. इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी नौ दो ग्यारह हो गए. 

छिनतई के दौरान व्यवसायी द्वारा शोर मचाने पर कुछ स्थानीय लोग मदद के लिये दौड़े. लोगों को आता देख तीनों अपराधी बुलेट मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही के0 हाट सहायक थानाध्यक्ष अमित कुमार घटनास्थल पर पहुचे. उन्होंने कलामुद्दीन से पूछताछ की और बुलेट मोटरसाइकिल को जब्त कर अपने साथ थाना ले गए.

घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित कलामुद्दीन ने बताया कि वे आरo एनo साह चौक से होते हुए अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान आरo एनo साह चौक पर ट्रैफिक पुलिस पोस्ट के पास पहुंचते ही एक बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग आये और मार पीट करने लगे. पिटाई करते हुए सड़क किनारे ले गए और जेब से 25 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए.

केo हाट थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि आरo एनo चौक पर एक व्यवसायी से 25 हजार रुपये लूटने की बात मौखिक रूप से कही गई है. इसी आधार पर पड़ताल भी की जा रही है. थाना अध्यक्ष ने ये भी कहा कि घटना स्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों के द्वारा अपराधियो को पहचाना गया है. जल्द ही मामले का उद्भेदन भी कर लिया जायेगा.

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट

Suggested News