सिर्फ 11 माह में बन गया करोड़ों का पंचायत भवन, पूर्व मंत्री ने कहा - अब प्रखंडों के चक्कर नहीं लगाएंगे ग्रामीण

सिर्फ 11 माह में बन गया करोड़ों का पंचायत भवन, पूर्व मंत्री ने कहा - अब प्रखंडों के चक्कर नहीं लगाएंगे ग्रामीण

नालंदा। बिहार शरीफ प्रखंड के मुरौरा पंचायत में बिहार के पूर्व मंत्री श्रवण कुमार ने नवनिर्मित पंचायत सरकार भवन का उद्घाटन किया। इस पंचायत सरकार भवन के निर्माण पर करीब एक करोड़ 14 लाख रुपए खर्च किए गए हैं। इसका शिलान्यास विगत फरवरी 2020 को किया गया था. एक साल से भी कम समय में पंचायत सरकार भवन बनकर तैयार हो गया और जनता को समर्पित कर दिया गया।

इस मौके पर पूर्व मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि कम समय में पंचायत सरकार भवन का निर्माण कराना एक उपलब्धि है। इसके लिए उन्होंने निर्माण कार्य में लगे अधिकारियों, कर्मियों और जनप्रतिनिधियों को बधाई दी।उन्होंने कहा कि इस भवन के बन जाने से पंचायत के कार्य भवन में बैठकर निपटाए जाएंगे. जिससे ग्रामीणों को काफी सहूलियत होगी और सुदूरवर्ती गांव में रहने वाले ग्रामीणों को प्रखण्ड का चक्कर लगाना नही पड़ेगा।

बिहार सरकार के द्वारा विकास के लिए कई किए काम किए जा रहे हैं।खासकर ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के लिए सरकार लगातार काम कर रही है क्योंकि पंचायत सरकार भवन उन कार्यों का हिस्सा है। इस मौके पर सांसद कौशलेंद्र कुमार, राजगीर विधायक कौशल किशोर, विधान पार्षद रीना यादव, मुखिया सोनाली, बिहारशरीफ प्रखण्ड विकास पदाधिकारी राजीव रंजन ,त्रिलोक कुमार, सतीश प्रसाद, प्रोफेसर रामसागर सिंह, के अलावे कई लोग मौजूद थे । 


Find Us on Facebook

Trending News