11 मोटरसाइकिल पर सवार होकर 22 कांवरिया गए थे बाबाधाम, लौटने के दौरान एक की हुई मौत

11 मोटरसाइकिल पर सवार होकर 22 कांवरिया गए थे बाबाधाम, लौटने के दौरान एक की हुई मौत

JAMUI : खैरा-सोनो मुख्य मार्ग पर जितझिंगोई गांव के समीप आज सुबह एक सड़क हादसा हो गया. इस घटना में एक बाइक सवार कांवरिया की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीँ दूसरा कांवरिया गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कांवरिया को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. 

कांवरिया की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक देवेंद्र कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया. मृतक कांवरिया की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना अंतर्गत छितरौली गांव निवासी रघुनाथ सिंह के 48 वर्षीय पुत्र बच्चू सिंह और घायल की पहचान बैद्यनाथ पंडित के पुत्र सत्यनारायण पंडित के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि 11 बाइक से 22 कांवरिये एक साथ भोले शंकर पर जल चढाने के लिए बैद्यनाथ धाम गए थे. आज सुबह पूजा के बाद सभी लोग घर लौट रहे थे. मृतक के साथी ने बताया कि कुछ लोग बाइक से आगे निकल गए थे और कुछ बाइक पीछे से आ रहे थे. सभी लोग एक- दो किलोमीटर की दूरी पर ही थे. 

जब साथी कांवरिया खैरा थाना क्षेत्र के जितझिंगोई गांव के समीप पहुंचे तो देखा कि बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई है और एक साथी कांवरिया की मौत हो गई है. जबकि दूसरा कांवरिया गंभीर रूप से घायल हो गया है. हालांकि दुर्घटना कैसे हुई है इसका पता नहीं चल सका है. कोई अज्ञात वाहन के ठोकर से दुर्घटना होने की आशंका जता रहे हैं तो कोई बारिश की वजह से बाइक दुर्घटनाग्रस्त होने की बात बता रहे हैं. इधर घायल कांवरिया की हालत गंभीर बनी हुई है.

जमुई से ब्रिज मोहन भगत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News