बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

AK-47 के 11 आरोपियों को भेजा गया बेउर जेल

 AK-47 के 11 आरोपियों को भेजा गया बेउर जेल

MUNGER : AK-47 मामले के 11 मुख्य आरोपियों को मंडलकारा प्रशासन ने रविवार काे एनआईए कोर्ट पटना में पेश किया। जिसके बाद एनआईए न्यायालय ने सभी आरोपियों काे बेउर जेल भेज दिया। मंडल कारा में बंद AK-47 मामले के 11 मुख्य आरोपियों को एनआईए न्यायालय के आदेश पर रविवार को कोर्ट में पेश किया गया.जिसके बाद न्यायालय ने  सभी आरोपियों को बेउर जेल भेज दिया। 

11 आरोपियों को ले गया एनआईए

एके-47 मामले के मुख्य आरोपी पुरुषोत्तम लाल रजक, सुरेश ठाकुर, पुरुषोत्तम लाल रजक के पुत्र शिवेंद्र रजक, पुरुषोत्तम लाल रजक की पत्नी चंद्रवती देवी,  कुख्यात अपराधी पवन मंडल, शमशेर आलम, मो. इमरान, मो. इरफान, मंजर उर्फ मंजीत, आमना खातून, मो. नियाजुल को जेल प्रशासन ने रविवार को एनआईए न्यायालय पहुंचाया।

एके-47 बरामद होने के बाद केंद्र सरकार ने एनआईए जांच कराने की मंजूरी दी थी. जिसके बाद एनआईए की टीम 21 अक्टूबर को जांच के लिए मुंगेर पहुंची थी. इसके बाद 23 अक्टूबर को जिले मुफस्सिल थाना कांड संख्या 386/18 के जांच की जिम्मेदारी एनआईए ने अपने पास ले लिया। पटना में एनआईए का न्यायालय होने के कारण कांड के आरोपियों से एनआईए पूछताछ नहीं कर पा रही थी। इसी कारण एनआईए न्यायालय से परमिशन के बाद प्राथमिकी के नामजद अभियुक्तों से पूछताछ के लिए न्यायालय में समर्पण के बाद 11 आरोपियों को पटना बेउर जेल भेज दिया गया। इसके बाद एनआईए की टीम न्यायालय से परमिशन लेकर आरोपियों को रिमांड पर लेगी।  

Suggested News