भ्रष्ट इंजीनियर की हिम्मत देखिए..... हाईकोर्ट से जुड़े भवनों में हुए काम के एवज में मांग रहा था 12 लाख

भ्रष्ट इंजीनियर की हिम्मत देखिए..... हाईकोर्ट से जुड़े भवनों में हुए काम के एवज में मांग रहा था 12 लाख

PATNA:  निगरानी ब्यूरो की टीम ने एक भ्रष्ट अफसर के होश ठिकाने लगा दिये। ब्यूरो की छापेमारी में भवन निर्माण विभाग का कार्यपालक अभियंता 8 लाख रू घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया। भवन निर्माण विभाग के हाईकोर्ट डिवीजन का कार्यपालक अभियंता न्यायालय से जुड़े भवनों में हुए काम के बदले एक ठेकेदार से रिश्वत ले रहा था। 

जानकारी के अनुसार कार्यपालक अभियंता राजेश कुमार के खिलाफ एक ठेकेदार ने शिकायत दर्ज कराई थी। इंजीनियर पर आरोप है कि उसने हाईकोर्ट से जुड़े भवनों में कराये गये काम के बदले ठेकेदार से 12 लाख रू का घूस मांगा था। सत्यापन के बाद निगरानी ब्यूरो ने कंकड़बाग स्थित फ्लैट से अभियंता राजेश कुमार को पैसा लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद निगरानी ब्यूरो की टीम इंजीनियर के दो फ्लैट की तलाशी ले रही है। तलाशी के लिए निगरानी ने फिर से एक टीम को रवाना किया है। हालांकि आवास की तलाशी में और क्या मिला है इसकी जानकारी अब तक नहीं मिली है। 

बता दें, भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ जांच एजेंसी की कार्रवाई लगातार जारी है। निगरानी ब्यूरो, आर्थिक अपराध इकाई और विशे्ष निगरानी इकाई लगातार अफसरों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। हाल के महीनों में अब तक पचास से अधिक अफसर जांच एजेंसी के लपेटे में आये हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News