छपरा में दिनदहाड़े अमेजन कार्यालय में 12 लाख की लूट, बेखौफ अपराधियों ने कर्मचारी को भी मारी गोली

छपरा में दिनदहाड़े अमेजन कार्यालय में 12 लाख की लूट, बेखौफ अपराधियों ने कर्मचारी को भी मारी गोली

छपरा. शहर में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े अमेजन कार्यालय पर घुसकर उसके कर्मी को गोली मारकर 12 लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद सभी कर्मचारी डर के मारे दुबक गये। वहीं अपराधी लूट की घटना को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो गये।

अपराधियों की गोली से ऑनलाइन कंपनी अमेजन का टीम लीडर रूपेश कुमार गंभीर रूप से जख्मी हुआ है, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है। गंभीर रूप से जख्मी अमेजन का कर्मचारी सिवान जिले का रहने है। वहीं इस घटना के बाद सदर डीएसपी मुनेश्वर प्रसाद सिंह, मुफस्सिल इंस्पेक्टर गजेंद्र प्रसाद, अपर थानाध्यक्ष विकास कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी।

घटना के बाद गंभीर रूप से जख्मी रूपेश कुमार को आनन-फानन में छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए उसे पीएमसीएच रेफर किया गया है। इस दौरान सदर अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ. राजीव कुमार अमन ने बताया कि युवक के घुटने में गोली लगी है। गोली पैर में फंसे होने का उसे बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News