बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली : पुलिस लाइन में बार बालाओं के डांस का मामला, 12 पुलिसकर्मियों पर दर्ज हुआ एफआईआर

वैशाली : पुलिस लाइन में बार बालाओं के डांस का मामला, 12 पुलिसकर्मियों पर दर्ज हुआ एफआईआर

VAISHALI : जिले के पुलिस लाइन में महाशिवरात्रि के अवसर पर बार बाला डांस मामले में बड़ी कार्रवाई की गयी है. पुलिस एसोसिएशन के 12 नामजद सदस्यों के खिलाफ एफ आई एफ आई आर दर्ज की गयी है. एसपी ने सदर एसडीपीओ राघव दयाल को जांच का आदेश दिया था. जिसकी रिपोर्ट के बाद थाने में केस दर्ज कराया गया है. बगैर आदेश सांस्कृतिक कार्यक्रम संचालित करने के आरोप में कार्रवाई की गयी है. 

बताते चलें की बीती रात डीएम के द्वारा डीजे बजाने पर रोक के आदेश के बावजूद पुलिस लाइन में महाशिवरात्रि पर पुलिसकर्मी डीजे बजाते नजर आए. साथ ही देर रात तक बार बालाओं का डांस भी आयोजित किया गया. बार बालाओं के ठुमको पर पुलिसवाले देर रात तक झूमते नजर आए. वही सारे नियम कानून की धज्जियां उड़ते देखने के बावजूद भी पुलिस अधिकारियों के मुंह से कोई विरोध के स्वर नजर नहीं आया. चौंकाने वाली बात यह है कि महाशिवरात्रि पर इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किए गए और उनको आयोजित करने वाले भी वह लोग थे. जिन पर इसको रोक लगाने की जिम्मेदारी है. इस पूरे कार्यक्रम का वीडियो भी सामने आ गया है जिसमें दिखा जा सकता है कि किस तरह मंच पर बार बालाओं के डांस आयोजित हो रहे हैं अश्लील बातें हो रही हैं और लोग उसका आनंद उठा रहे हैं. फिलहाल यह वीडियो हाजीपुर में तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसका खूब चटखारे लेकर आनंद उठा रहे हैं. हालाँकि न्यूज़4नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

बार बालाओं के डांस का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की खराब हुई छवि को जिले के पुलिस कप्तान ने गंभीरता से लिया. एसपी मनीष ने इस पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए और सदर एसडीपीओ राघव दयाल को इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट

Suggested News