भीषण आग में 3 घर समेत 13 जानवर जलकर हुए खाक, एक महिला झुलसी, रूक नहीं रहे पीड़ितों के आंसू

भीषण आग में 3 घर समेत 13 जानवर जलकर हुए खाक, एक महिला झुलसी, रूक नहीं रहे पीड़ितों के आंसू

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले के बोचहा विधानसभा अंतर्गत मुशहरी प्रखंड के जमालाबाद गांव स्थित तीन घर में देर रात लगी भीषण आग में तीन घर समेत एक गाय और 12 बकरी जलकर हुआ खाक इसके साथ ही जानवर को बचाने के दौरान एक महिला भी झुलस गई। इस घटना में अनुमानित लाखों की सम्पत्ति जल गया है। अग्नि पीड़ित परिवार के सदस्यों ने बताया कि अचानक आग लग गई लेकिन आग किस कारण से लगा उसका पता नहीं चला, लेकिन जब तक हम लोग आग पर काबू पाने की कोशिश किए तब तक पूरा जलकर राख हो गया था। अगलगी की घटना की सूचना अल्हे सुबह मिलते ही मौके पर पहुंची निवर्तमान जिला परिषद अध्यक्ष इंद्रा देवी और अग्नि पीड़ित परिवार से बातचीत की इसके बाद उन्हें मुआवजा दिलाने को लेकर जिलाधिकारी एवं मुशहरी अंचला अधिकारी से दूरभाष के जरिए वार्तालाप की।

वहीं स्थानीय लोगों कहा की हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में इंद्रा देवी जिला परिषद का चुनाव हार गई लेकिन उनकी सक्रियता हम सभी के बीच अभी भी जारी है। इसी बीच उनके ससुर बोचहा विधायक मुसाफिर पासवान का बीते 3 दिन पूर्व देहांत हो गया जिस सदमे औऱ चुनाव हारने के सदमे का आँसू सूखा नहीं कि हम सभी क्षेत्र की जनता का आँसू पोछने पहुंच गई। हलाकि वर्तमान प्रतिनिधियों में वार्ड सदस्य को छोड़ कर किसी ने अभी तक कोई नहीं आया है।


मौके पर पहुंची निवर्तमान जिला परिषद अध्यक्ष इंद्रा देवी ने कही की चुनाव हारे या जीते इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। पहले भी साथ खड़े थे औऱ आज भी साथ सुख दुःख में खड़े हैं और आगे भी रहूंगी। वही लोगो से अपील करती हूं कहि की क्षेत्र में किसी भी तरह का कोई भी घटना या सुख-दुःख हमे सूचना दे अवश्य पहुँचूंगी। मौके पर उपस्थित रहे पूर्व मुखिया रविन्द्र पासवान, सामाजिक कार्यकर्ता रवि रंजन, देवेन्द्र सहनी,सुनील कुमार इत्यादि तमाम लोग उपस्थित थे

Find Us on Facebook

Trending News