बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इस थाने में कोरोना ने मचाया कहर, थाना प्रभारी सहित 13 पुलिसकर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव

इस थाने में कोरोना ने मचाया कहर, थाना प्रभारी सहित 13 पुलिसकर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव

RANCHI : झारखण्ड की राजधानी रांची में वैश्विक महामारी के बढ़ते खतरे के बीच एक बार फिर कोरोना वायरस के 25 नए मामले मिले हैं. अब रांची में कुल 354 केस में से कोरोना के 172 सक्रिय मामले हो गए हैं. इसके अलावा रांची में 177 मरीज स्‍वस्‍थ हो चुके हैं. अब तक रांची में कोरोना से पांच लोगों की मौत हो गई है. 

हिंदपीढ़ी थाना प्रभारी हुए कोरोना पॉजिटिव

इधर हिंदपीढ़ी थाना प्रभारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें कोविड अस्पताल भेजा गया है. बताते चलें की रांची में लगातार पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं. थाना प्रभारी 16 अप्रैल से हिंदपीढ़ी थाना में पोस्टेड थे. हिंदपीढ़ी में जब बड़े पैमाने पर कोरोना संक्रमित के मामले मिल रहे थे, उसी दौरान उनकी पोस्टिंग की गई थी. 

इधर हिंदपीढ़ी में पुलिसकर्मियों में कोरोना पॉजिटिव के बाद हिंदपीढ़ी थाने के सभी पुलिसकर्मियों का कोविड 19 टेस्ट कराया गया. इसमें थाना प्रभारी भी पॉजिटिव पाए गए. हिंदपीढ़ी थाने के अब तक 13 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. 

बताते चलें की झारखण्ड में कोरोना का कहर लगातार जारी है. आज झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनकी पत्नी के सैम्पल जांच के लिए कलेक्ट किये गए हैं. 

रांची से मोईजुद्दीन की रिपोर्ट

Suggested News