रोस्टर अध्यादेश का आम जनता पार्टी ने किया स्वागत, केन्द्र सरकार को दी बधाई

 रोस्टर अध्यादेश का आम जनता पार्टी ने किया स्वागत, केन्द्र सरकार को दी बधाई

PATNA : आम जनता पार्टी ने विश्वविद्यालय सेवा में पुराने 200 पॉइंट रोस्टर लागू किये जाने का स्वागत किया है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विद्यापति चन्द्रवंशी ने कहा है कि हमारी पार्टी की सरकार के द्वारा किए जा रहे सकारात्मक कार्यों, फैसलों का स्वागत करने की परंपरा है। हम केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा किए गए बेहतर कामों की प्रशंसा करते और उन्हें बधाई देते रहे है और सिलसिला चलता रहेगा। 

उन्होंने कहा कि पार्टी ने सामान्य वर्ग को 10 प्रतिशत आरक्षण दिलवाने के लिए कई चक्र आंदोलन चलाया था। इसके लिए हमलोगों ने बीते वर्ष 2018 के 24 दिसंबर को संसद भवन का घेराव भी किया था, लेकिन जब केन्द्र सरकार ने इस आरक्षण को मंजूरी दी, तो हमने धन्यवाद और बधाई भी दी थी।

चंद्रवंशी ने कहा कि ऐसा नहीं है कि हम केवल धन्यवाद और बधाई देते हैं। केन्द्र और राज्य सरकार जब कोई ऐसा काम करती है जो समाज हित से परे होता है तो हम उसकी आलोचना भी करते हैं। 

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार को रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए मिलकर विचार करना चाहिए। वहीं पाकिस्तान मुद्दे पर उन्होंने कहा कि देशहित में हम हमेशा सरकार के साथ हैं। 
 
 

Find Us on Facebook

Trending News