बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

13 साल की लड़की 10 साल के लड़के से हुई प्रेग्नेंट, परिवार परेशान- डॉक्टर हैरान

13 साल की लड़की 10 साल के लड़के से हुई प्रेग्नेंट, परिवार परेशान- डॉक्टर हैरान

DESK: रूस में 13 साल की लड़की के प्रेग्नेंट होने के बाद डॉक्टर परेशान है. परेशानी की वजह ये है कि गर्भ में पल रहे बच्चे के पिता की उम्र 10 साल है. लड़की ने बताया है कि वह करीब एक साल पहले लड़के से मिली थी और पहली नजर में प्यार हो गया.

डरिया और इवान नाम के कपल रूस के Zheleznogorsk शहर के रहने वाले हैं. एक टीवी शो में दोनों बच्चों ने हिस्सा लिया और अपने रिलेशनशिप से जुड़े तमाम सवालों के जवाब दिए. The Rossiya 1 चैनल के शो ‘Father at 10!?’ में इनकी कहानी दिखाई गई है.

हालांकि, इवान की जांच करने वाले डॉक्टर इवगिनी ग्रेकोव का कहना है कि वह स्पर्म प्रॉड्यूस करने के लिए काफी कम मैच्योर है, वह बच्चे का पिता नहीं हो सकता. लेकिन लड़की इस बात से इनकार करती है कि उसका कोई और पार्टनर था. एक साइक्लॉजिस्ट ने लड़की की बात पर भरोसा जताया है.

पैरेंट्स की सहमति से दोनों बच्चे टीवी शो में शामिल हुए. पैरेंट्स ने बच्चों की मेडिकल जांच की भी अनुमति दी थी. इस कपल को लेकर स्थानीय समाज में गंभीर बहस छिड़ गई है. 8 हफ्ते की प्रेग्नेंट डरिया और उनकी मां बच्चे को रखना चाहती हैं. डरिया की 35 साल की मां एलेना ने कहा कि उनकी बेटी ने खुद रिश्ता कबूल किया था.

Suggested News