बेतिया में आधा दर्जन ड्रम में भरा 14 सौ लीटर स्प्रिट बरामद, कारोबारी मौके से फरार

बेतिया में आधा दर्जन ड्रम में भरा 14 सौ लीटर स्प्रिट बरामद, कारोबारी मौके से फरार

BETTIAH : बेतिया पुलिस ने शराब तस्करो के मंसूबे पर पानी फेर दिया है। गुप्त सूचना के आधार पर बेतिया पुलिस जिला के मझौलिया थाना क्षेत्र से चावल लदे यूपी नंबर की ट्रक से स्प्रिट लदा आधा दर्जन से अधिक ड्रम जब्त किया गया है। इस संबंध में बेतिया पुलिस अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया की गुप्त सूचना मिली थी कि एक ट्रक पर भारी मात्रा में शराब बनाने के लिए चावल लदा ट्रक पर स्प्रिट लाया जा रहा है. 

सूचना के आधार पर तत्काल एक टीम का गठन किया गया और छापेमारी की गयी. इसी बीच एक ट्रक चालक पुलिस की गाड़ी को आता देख ट्रक सड़क पर ही खड़ा कर रात के अंधेरे में भाग गया. जब ट्रक की तलाशी ली गई तो उस ट्रक में चावल के साथ 7 ड्रम स्प्रिट लदा था, जो कुल 1400 लीटर है. सभी को जब्त कर थाना लाया गया. अभी भी छापेमारी जारी है. गाड़ी का नम्बर यूपी का है. नंबर से गाड़ी के मालिक की शिनाख्त की जा रही है. स्प्रिट कहाँ से आ रहा था और यह कहाँ जा रहा था. इसकी जांच की जा रही है. 

बताते चलें की बिहार में पूर्व शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद धडल्ले से शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा है. इसे सख्ती से लागू कराने की जिम्मेवारी बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग को दी गयी है. इसके बावजूद शराब तस्कर अपने कारनामे से बाज नहीं आ रहे हैं. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News