खौफनाक वारदात: एक महिला से 14 बदमाशों ने किया गैंगरेप, पुलिस के आते ही कपड़े छोड़ नंगे भागे बदमाश

खौफनाक वारदात: एक महिला से 14 बदमाशों ने किया गैंगरेप, पुलिस के आते ही कपड़े छोड़ नंगे भागे बदमाश

गया. जिले में खौफनाक दरिंदगी की वारदात सामने आई है. यहां 32 साल की महिला को अगवा करके दरिंदे नदी किनारे सुनसान इलाके में ले गए, वहां 14 बदमाशों ने महिला के साथ बारी-बारी से रेप किया. इसकी सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस को देखकर बदमाश नंगे बदन, कपड़े, जूते-चप्पल छोड़कर भाग गए. पीड़ित महिला की हालत गंभीर है. उसे मगध मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है.

वारदात गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है. यहां दो युवक 32 साल की महिला को बाइक में उठाकर फल्गु नदी में बने टापू पर ले गए. वहां उससे रेप किया. कुछ ही देर में 5 बाइक में सवार 12 लड़के और वहां पहुंच गए. उन्होंने ने भी बारी-बारी से रेप किया. पीड़िता ने विरोध किया तो उसकी बुरी तरह से पिटाई की. जब दो युवक महिला को बाइक पर नदी किनारे ला रहे थे तो आसपास के ग्रामीणों ने देखा था, लेकिन, अंधेरा होने के कारण ग्रामीण ज्यादा कुछ समझ नहीं पाए. इसके बाद जब 5 बाइक और उसी रास्ते से गुजरी तो ग्रामीणों को शक हुआ. कुछ लोगों ने नदी किनारे जाकर देखा तो दूसरी तरफ मोबाइल की रोशनी और हलचल दिखाई दी.

वहीं पुलिस का कहना है कि इस सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम देने में करीब 14 बदमाश शामिल हैं. सभी लड़के शहर और मानपुर प्रखंड के विभिन्न इलाकों के रहने वाले हैं. पुलिस महिला के ठीक होने का इंतजार कर रही है. अब तक की जांच में पता चला है कि पीड़िता महिला नजदीक के गांव की रहने वाली है. घटनास्थल से उसके गांव की दूरी करीब 15 किमी है. बदमाश महिला को किस तरह से अगवा करके लाए? अभी इस बारे में पता नहीं चल पाया है. पुलिस महिला के होश में आने का इंतजार कर रही है.



Find Us on Facebook

Trending News