नवगछिया थानाध्यक्ष के साथ 14 पुलिसकर्मी मिले कोरोना पॉजिटिव, पुलिस महकमे में हड़कंप

नवगछिया थानाध्यक्ष के साथ 14 पुलिसकर्मी मिले कोरोना पॉजिटिव, पुलिस महकमे में हड़कंप

NAVGACHHIA : नवगछिया में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार हो रही वृद्धि से दहशत का माहौल है. रविवार को एक बार फिर नवगछिया में 16 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. पॉजिटिव पाए गए सभी 16 मरीजों में से 14 मरीज नवगछिया टॉउन थाना के पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस के जवान शामिल हैं. 

नवगछिया थानाध्यक्ष सहित अन्य पॉजिटिव पाए गए हैं. जबकि एक मरीज नवगछिया बाजार समिति के पास का चाय दुकानदार एवं एक मरीज महदतपुर गांव के हैं. पॉजिटिव पाए गए सभी मरीज एक ही चेन के है. 

पिछले दिनों नवगछिया महिला थाना एवं नवगछिया टॉउन थाना में पदस्थापित दारोगा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके चेन से जुड़े नवगछिया टॉउन थाना के सभी पदाधिकारियों एवं जवानों का सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था. जिसके चेन में 16 लोग कोरोना पोजेटिव पाए गए हैं. नवगछिया अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक डॉ अरुण कुमार सिन्हा ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरीजों को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भागलपुर भेज दिया गया है.

पुलिस महकमे में हड़कंप

नवगछिया थाना के थानाध्यक्ष सहित 14 पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस के जवान कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. अब तक नवगछिया में 17 पुलिस पदाधिकारी व कर्मी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. सबसे पहले नवगछिया महिला थाना के एक पदाधिकारी कोरोना पोजेटिव पाए गए थे. जिसके बाद उसके चेन में आए नवगछिया थाना के दारोगा कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद जब पूरे थाना के पदाधिकारियों को जांच हुई तो थानाध्यक्ष सहित 14 पुलिस कर्मी पॉजिटिव पाए गए.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News