घर से बुलाकर 14 वर्षीय किशोरी के साथ रेप, आरोपी ने फोन कर पीड़िता को अपने बहन के घर के पास बुलाया और फिर....

घर से बुलाकर 14 वर्षीय किशोरी के साथ रेप, आरोपी ने फोन कर पीड़िता को अपने बहन के घर के पास बुलाया और फिर....

पटना... जिले के फतुहा थाना क्षेत्र में एक बार फिर एक दरिंदे की करतूत ने पूरे बिहार को शर्मसार कर दिया है। जानकारी के मुताबिक 14 वर्षीय किशोरी जब अपने घर में कुछ काम कर रही थी तो देर रात फोन कर एक युवक ने उसे अपनी बहन के घर के पास बुलाया और खेत की ओर लेकर चला गया फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

घटना के बाद पीड़ित लड़की ने आपबीती अपने परिजनों को सुनाई। उसके मुताबिक अपने बहन-बहनोई के घर रह रहा धर्मेंद्र कुमार नाम का युवक जो पहले से ही पीड़िता को जानता था, उसे देर रात घर से अपनी बहन के घर के पास बुलाया, फिर उसे बहला कर खेत में ले गया, जहां उसके साथ रेप किया। इसके बाद किशोरी जब दर्द से असहाय हुई तो आरोपी उसे खेत में ही छोड़कर फरार हो गया। किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंची और रोते हुए सारी बात परिजनों को सुना दी। परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।

इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक का नाम धर्मेंद्र कुमार है जो परसा थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर गांव का मूल निवासी है। बताया जाता है कि वह पिछले कई दिनों से अपने बहन-बहनोई के घर पर रहता था और पीड़िता से उसकी जान पहचान थी। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि पीड़ित किशोरी का बयान दर्ज कर लिया गया है। 


Find Us on Facebook

Trending News