देह व्यापार के दलदल से मुक्त कराई गई 7 नाबालिग समेत 15 लड़कियां, 8 युवक गिरफ्तार

देह व्यापार के दलदल से मुक्त कराई गई 7 नाबालिग समेत 15 लड़कियां, 8 युवक गिरफ्तार

Desk  : पूर्णिया जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां पुलिस ने बड़े देह व्यापार का खुलासा किया है। वहीं पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर छापेमारी कर सात नाबालिग समेत 15 लड़कियों को देह व्यापार के दलदल से मुक्त कराया है। वहीं पुलिस ने मौके से आठ युवकों को भी गिरफ्तार किया है। 
 
 बताया जा रहा है कि आईजी कमजोर वर्ग रत्न संजय कटियार के निर्देश पर राजधानी पटना से पूर्णिया पहुंची कमजोर वर्ग सीआईडी, सीसीएसटी बिहार और स्थानीय चाइल्ड लाइन की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर शनिवार को पूर्णिया के खुश्कीबाग और गुलाबबाग रेड लाइट इलाके में छापेमारी की। 

छापेमारी के दौरान खुश्कीगंज से सात नाबालिग समेत 10 लड़कियों को मुक्त कराया। वहीं पुलिस ने मौके से दो युवकों को गिरफ्तार किया। 

वहीं गुलाबबाग रेड लाइट एरिया में छापा मारकर पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त पांच लड़कियों को मुक्त कराया है। पुलिस ने मौके से छह युवकों को भी गिरफ्तार किया है। पटना से आए सीआईडी के अधिकारियों ने बताया कि उन लोगों को और भी बड़ी सफलता मिलती, लेकिन स्थानीय टीम के द्वारा उन्हें डायवर्ट कर दिया गया। 

 पुलिस के मुताबिक रिहा करवाई गई लड़कियों को जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेला गया था। उन लोगों की प्राथमिकता है कि इन लड़कियों की काउन्सलिंग कर उन्हें समाज की मुख्यधारा में लाया जाए जिससे उन्हें देह व्यापार के दलदल से छुटकारा मिल सके।.

 

 

Find Us on Facebook

Trending News