बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिजली के शार्ट सर्किट से 15 घर जले, लगभग 20 लाख का नुक़सान, तीन जगहों से बुलानी पड़ी दमकल की टीम

बिजली के शार्ट सर्किट से 15 घर जले, लगभग 20 लाख का नुक़सान, तीन जगहों से बुलानी पड़ी दमकल की टीम

SARAN : छपरा के मशरक थाना क्षेत्र के सिसई हरिजन टोली गांव में बिजली के शार्ट सर्किट से आग लगने से 15 घर जलकर राख हो गए। मौके पर पहुंची मशरक, पानापुर और मढ़ौरा की फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर कड़ी मशक्कत से काबू पाया। 

घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि सभी परिवार खाना खाकर सो रहें थें कि बिजली के शर्ट सर्किट से आग लग गई आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया और 15 घरों को जलाकर राख कर दिया। ग्रामीणों के द्वारा आग पर काबू पाने की कोशिश की गई पर आग के विकराल रूप को देखते हुए फायर ब्रिगेड टीम को सूचना दी गई मौके पर पानापुर,मशरक और मढ़ौरा की फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक आग ने सब कुछ जलाकर राख कर दिया। 

अग्निकांड पीड़ित की पहचान सिसई हरिजन टोली गांव के उपेन्द्र राम, नरेंद्र राम, सुरेन्द्र राम, रामप्रवेश राम,राम अशीष राम,राम अयोध्या राम,विक्रमा राम,नरेश राम,मनोज राम, चंद्रदेव राम, गुड्डू राम, इंद्रदेव राम, काशी राम, रविन्द्र राम,कवलदेव राम के रूप में हुई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे कर्ण कुदरिया मुखिया प्रतिनिधि अशरफ अली समेत कई अन्य जनप्रतिनिधियों ने पीड़ित परिवार को मदद की और सरकारी मदद की मांग की।

Suggested News