बिहार ट्रक ओनर एसोसिएशन ने किया एलान, कहा 15 जनवरी से पूरे बिहार में ट्रको का होगा चक्का जाम

बिहार ट्रक ओनर एसोसिएशन ने किया एलान, कहा 15 जनवरी से पूरे बिहार में ट्रको का होगा चक्का जाम

PATNA : बिहार ट्रक ओनर एसोसिएशन ने अपने पूर्व घोषित मांगे नही पूरी होने के कारण ट्रकों के हड़ताल की घोषणा की है. 15 जनवरी की मध्य रात्रि से पूरे बिहार में ट्रको का चक्का जाम कर दिया जायेगा. वही एसोसिएशन के अध्यक्ष भानु शेखर ने बताया कि वर्तमान सरकार द्वारा मेरे किसी बिंदु पर अब तक कोई निर्णय या विचार नहीं किया गया. अतः हमारा आंदोलन "घेरा डालो डेरा डालो" 15 जनवरी की मध्य रात्रि से जारी रहेगा. 

आंदोलन में आवश्यक सेवा को छोड़कर सभी तरह के ट्रकों को बंद कर अपना विरोध प्रकट किया जाएगा. साथ ही हमारे सभी ट्रक मालिक अपनी-अपनी ट्रकों के साथ उक्त आंदोलन में ट्रकों को सड़क के किनारे खड़ा कर सरकार के इस अधिसूचना के खिलाफ अपना विरोध प्रकट करेंगे. इससे आम जनमानस को होने वाले  परेशानी की जवाबदेही बिहार सरकार की होगी. हमारा संगठन अनवरत प्रयासरत रहा की जनमानस को किसी तरह का कोई कठिनाई नहीं हो. लेकिन सरकार ऐसा नहीं चाहती है. सरकार संपूर्ण बिहार में बेरोजगारी फैलाना चाहती है. 

एसोसिएशन के अध्यक्ष भानुशेखर सिंह ने कहा कि बिहार सरकार की दमनकारी मोटर व्हीकल्स अधिनियम और अत्यधिक टैक्स के साथ साथ पुलिस की अवैध वसूली और टैक्स माफ नहीं किये जाने के कारण हम लोगों ने यह कठोर निर्णय लिया है. उनका कहना था कि बीजेपी शासित कई राज्यों में रियायत दी गई है लेकिन बिहार में कोई रियायत नहीं मिल रही है.एसोसिएशन की ओर से 20 सूत्री मांगे सरकार के सामने रखी गयी हैं. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट    

Find Us on Facebook

Trending News