बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली में जाम छलकाने की योजना पर पुलिस ने फेरा पानी, 15 लाख की शराब के साथ तीन को किया गिरफ्तार

होली में जाम छलकाने की योजना पर पुलिस ने फेरा पानी, 15 लाख की शराब के साथ तीन को किया गिरफ्तार

NALANDA : जिले के सारे थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भिखनीबिगहा गांव में छापेमारी कर मिनी ट्रक से करीब 15 लाख रुपए मूल्य के विदेशी शराब को बरामद किया है। पुलिस ने मौके से तीन धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया है। सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि भिखनीबिगहा गांव में होली और पंचायत चुनाव को लेकर शराब की बड़ी खेप को मंगाया गया है।

इसी सूचना के आधार पर पुलिस भिखनीबिगहा गांव पहुँची। जहाँ मिनी ट्रक से एक 146 कार्टन विदेशी शराब बरामद करते हुए मौके से तीन धंधेबाज को गिरफ्तार किया। वहीँ पुलिस को देखते ही अन्य धंधेबाज मौके से फरार हो गये। बरामद शराब की कीमत करीब 15 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस को चकमा देने के लिए धंधेबाज पुराने फर्नीचर को नई पैकिंग में रखकर उसके नीचे झारखंड की शराब ला रहे थे।

गिरफ्तार धंधेबाजों में छबिलापुर थाना इलाके के बेलदार बिगहा निवासी रामधनी महतो के पुत्र राजू कुमार, मानपुर थाना इलाके के दरियापुर निवासी स्व. रामचन्द्र प्रसाद का पुत्र भुनेश्वर और भिखनीबिगहा निवासी स्व दशरथ का पुत्र विक्की कुमार है। छापेमारी में दल में सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी, सर्किल इंस्पेक्टर, सारे थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह, विजय कुमार, अशोक कुमार, निवास प्रसाद शामिल थे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 


Suggested News