बाढ़ नगर परिषद का मनाया गया 151 वां स्थापना दिवस, कई योजनाओं का हुआ शिलान्यास और उद्घाटन

बाढ़ नगर परिषद का मनाया गया 151 वां स्थापना दिवस, कई योजनाओं का हुआ शिलान्यास और उद्घाटन

BARH : बाढ़ नगर परिषद के 151 वां वर्ष पूरा होने पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें करोड़ों की लागत से योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया गया। इस मौके पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, मुंगेर सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, विधान पार्षद नीरज कुमार, पूर्व विधान पार्षद बाल्मीकि सिंह सहित कई गणमान्य व्यक्ति कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए नगर परिषद में इसका उद्घाटन किया। 

उद्घाटन के बाद बाढ़ के डाक बंगला परिसर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें अतिथियों ने सभा को संबोधित करते हुए 151 वर्ष पूरा होने पर खुशी जाहिर की। साथ ही सांसद ललन सिंह के निवेदन पर बाढ़ नगर परिषद में अशोक सम्राट सभागार बनाए जाने के साथ कई वार्ड में यहां के लोगों को योजनाओं का लाभ नहीं मिलने पर चिंता जाहिर की। 

उन्होंने जल्द ही इसे ठीक करवाने के साथ-साथ नगर परिषद के कई वार्ड जलमग्न होने की समस्या का भी यथाशीघ्र निजात दिलाए जाने की बात कही। सांसद ने खुशी जाहिर करते हुए उप मुख्यमंत्री से कई विकास योजनाएं धरातल पर लाने की मांग की। जिसे उपमुख्यमंत्री ने स्वीकार करते हुए अपने संबोधन में यथाशीघ्र पूरा करने की बात कही। हजारों की संख्या में महिला और पुरुष इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया और नगर परिषद के कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग किया। 

बाढ़ से विकास की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News