गया जिले के स्थापना के 155 साल पूरे, कई जगह पर कार्यक्रमों का हुआ आयोजन

गया जिले के स्थापना के 155 साल पूरे, कई जगह पर कार्यक्रमों का हुआ आयोजन

GAYA : आज गया जिला का 155 वॉ स्थापना दिवस मनाया गया. इस मौके पर समाहरणालय परिसर में जिलाधिकारी अभिषेक कुमार, नगर आयुक्त सावन कुमार, नगर निगम मेयर गणेश पासवान, डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव सहित कई अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने संयुक्त रूप से केक काटकर स्थापना दिवस मनाया गया. इस मौके पर जिलाधिकारी ने कहा की यह हम लोगों के लिए बहुत गर्व की बात है कि हम सब इस ऐतिहासिक और पौराणिक जिले से जुड़े हुए है. उन्होंने कहा की हम सब संकल्प ले रहे है की इस जिले को और आगे ले जाने के लिए अपना योगदान देंगे. 155 वें स्थापना दिवस पर उन्होंने जिले के लोगों को बधाई भी दी. 

उधर जिले के स्थापना दिवस के मौके जिले में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. इस मौके पर भारतीय रेड क्रॉस में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. शिविर का उद्घाटन जिलाधिकारी अभिषेक कुमार सिंह ने फीता काटकर किया. 

जिलाधिकारी अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि जिला स्थापना दिवस के मौके पर जिला प्रशासन द्वारा प्रत्येक साल ब्लड डोनेशन कैम्प का आयोजन किया जाता है. हम सभी लोगो से आग्रह करेंगे कि इस शिविर में ज्यादा से ज्यादा लोग भाग ले. स्थापना दिवस के मौके पर ब्लड डोनेशन कैम्प के माध्यम से कहना चाहेंगे कि स्थापना दिवस के मौके पर इससे बड़ा सौगात नही होगा. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News